scriptरिपब्लिक डे पर सनी लियोनी ने शेयर ऐसा वीडियो, अब फैंस कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट | sunny leone new video viral on social media | Patrika News

रिपब्लिक डे पर सनी लियोनी ने शेयर ऐसा वीडियो, अब फैंस कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2020 08:05:34 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इन दिनों सनी के दो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस वायरल वीडियो को खुद सनी ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर …..

sunny leone

sunny leone

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सनी आए दिन इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है जो इंटरनेट पर जबदरस्त वायरल हो रहा है।
sunny leone
इन दिनों सनी के दो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस वायरल वीडियो को खुद सनी ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह अपने मुंह से बुलबुले बनाती नजर आ रही हैं। सनी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 18 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।
View this post on Instagram

Bubbles!!! Hehe

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी ने यह वीडियो शूटिंग सेट पर बनाया है। इस वीडियो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस्टाग्राम पर सनी को 3 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनका हर फैन उनकी अदाओं का दीवाना है। सनी आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह एक मां भी हैं।
Sunny Leone
Sunny Leone
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो