scriptइस मामले में पीएम मोदी को पछाड़कर सनी लियोनी बनी नंबर वन | Sunny leone once again becomes the most searched person of 2016 | Patrika News

इस मामले में पीएम मोदी को पछाड़कर सनी लियोनी बनी नंबर वन

Published: Dec 02, 2016 05:33:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

याहू इंडिया के सर्वे से साबित होता है कि भारतीयों के दिलों में पीएम मोदी नहीं, सनी लियोनी राज करती हैं…

sunny

sunny

मुंबई। पिछले 23 दिनों से लगातार पीएम मोदी सुर्खियों में हैं। हर जगह उनकी चर्चा है। पूरे देश में मोदी जिंदाबाद… मोदी जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं। लेकिन अफसोस की बात है कि पिछले पांच साल से सर्च के मामले में एक्स पोर्न स्टार सनी लियोनी उन्हें मात देती आ रही हैं। यहां यह कहना सही होगा कि भारतीयों के दिलों में पीएम मोदी से ज्यादा सनी लियोनी ने कब्जा कर रखा है। जी हां, याहू इंडिया के नए सर्वे में इस बात का खुलासा किया गया है कि एक्स अडल्ट फिल्मों की स्टार सनी लियोनी ने नसिर्फ सलमान को पछाड़ा है, बल्कि पीएम मोदी भी सनी से बहुत कम सर्च किए गए हैं। हम आपको बता दें कि यह सिलसिला पिछले पांच साल लगातार चला आ रहा है। सर्वे की मानें, तो भारत में सबसे ज्यादा सनी लियोनी सर्च की गई हैं।

sunny 1

गौरतलब है कि साल 2016 में सबसे ज्यादा सर्च किए जानेवाले पुरुष स्टार की बात करें, तो सलमान खान टॉप पर हैं। सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले दूसरे पुरुष स्टार हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा। इनके बाद अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे स्टार्स का नाम आता है। सर्वे के अनुसार, करन सिंह ग्रोवर से शादी को लेकर बिपाशा बसु सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली महिला स्टार्स में दूसरे नंबर पर हैं, जबकि दीपिका पादुकोण तीसरे और चौथे स्थान पर कटरीना कैफ हैं।

हम आपको बता दें कि हर साल याहू इंडिया वेबसाइट 12 महीने में सर्च किए गए इंडियन सेलेब्स, इवेंट्स और स्टोरी के आधार पर यह लिस्ट जारी करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो