scriptक्लब में पहली बार सनी लियोनी पर पड़ी थी डेनियल की नजर, डेट पर जाने के लिए एक्ट्रेस ने किया था मना | Sunny leone rejected first proposal daniel weber | Patrika News

क्लब में पहली बार सनी लियोनी पर पड़ी थी डेनियल की नजर, डेट पर जाने के लिए एक्ट्रेस ने किया था मना

Published: May 13, 2022 12:10:48 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

आज सनी लियोनी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। सनी बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। इनकी गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट और खूबसूरत अदाकाराओं में की जाती है।

Sunny leone rejected first proposal daniel weber

Sunny leone rejected first proposal daniel weber

सनी लियोनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाया है और दर्शकों का दिल जीता। सनी रियलिटी शो बिग बॉस 5 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर लाइमलाइट में आई थीं। इसके बाद इन्हें महेश भट्ट और पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’से एक पहचान मिली।

वैसे तो सनी हर किसी के दिल पर राज करती हैं, लेकिन उनके दिल पर तो पति डेनियल वेबर का राज है। बता दें कि सनी के पति डेनियल वेबर भी एडल्ट फिल्मों के स्टार रह चुके हैं। दोनों ने 2011 में शादी की थी, लेकिन सनी आसानी से इसके लिए राजी नहीं हुई थी।
सनी ने बताया कि उनकी तरफ से ये पहली नजर का प्यार नही था लेकिन डेनियल उन्हें पहली ही नजर में देखते ही पसंद करने लगे थे। सनी ने बताया कि वेगास के एक क्लब में सनी एक दोस्त के जरिए डेनियल से मिली थीं। सनी ने बताया कि डेनियल की माने तो उनके लिए यह पहली नजर का प्यार था, लेकिन मेरे लिए ऐसा नहीं था क्योंकि हमने बहुत कम ही बात की थी। जब डैनियल ने डेट पर ले जाने के लिए सनी को प्रपोज किया तो एक्ट्रेस ने साफ इनकार कर दिया। फिर किसी तरह डेनियल को मेरा नंबर और ई-मेल आईडी मिल गई। उस दौरान मुझे जो अच्छा लगा वो ये है कि नंबर होने के बावजूद डेनियल ने मुझे कॉल नहीं बल्कि मेल किया और इसी तरह शुरू हुई हमारी बातचीत। जब मैं न्यूयॉर्क जा रही थी तो उस दिन डेनियल ने मुझसे मेरा नंबर मांगा और फिर मैंने उन्हें अपना नंबर दे दिया जिसके बाद उन्होंने मुझे मिलने के लिए पूछा।
यह भी पढ़े- क्या प्रेगनेंट हैं कैटरीना कैफ? जानें सच्चाई

सनी अपनी पहली डेट पर 3 घंटे लेट हो गई थीं, लेकिन फिर भी डेनियल उनका इंतजार करते रहे। सनी ने बताया कि वो पल बहुत ही खूबसूरत था, ऐसा लग रहा था जैसे पूरे रेस्टोरेंट में सिर्फ वो दोनों हों और बाकी सब गायब। दोनों ने 3 घंटे तक लगातार बात की। एक दिन जब सनी ओमान में थी तब डेनियल ने उन्हें एक सीडी और दुनिया की अलग-अलग जगहों से लाए गए फूलों का गुलदस्ता भेजा। डेनियल का इतना प्यार देखकर सनी को भी उनसे प्यार हो गया।
Sunny leone rejected first proposal daniel weber
उस वक्त सनी की मां का निधन हुआ था और साथ ही वह ब्रेकअप से बाहर आई थीं। सनी ने कहा जब कभी रात में उनकी अचानक नींद खुलती थी और वो अपनी मां को याद करके रोने लगती थीं तो डेनियल हमेशा उनका हाथ थामकर उन्हें एहसास करा देते थे कि वे उनके साथ हैं।

कुछ और दिन डेट करने के बाद सनी ने आखिरकार साल 2011 में डैनियल से शादी कर ली। शादी के बाद सनी और डेनियल ने मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस खोला।
सनी ने वर्ष 2016 में 100 सबसे प्रभावशाली महिलाओं की सूची में जगह बनाई थी। वह प्रियंका चोपड़ा के ठीक बाद दूसरी सबसे अधिक सर्च की जाने वाली भारतीय हस्ती (जनवरी और अप्रैल 2020 के बीच 31 लाख बार) बन गईं, जिनकी खोज औसत 39 लाख थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो