इमरान हाशमी के बाद Sunny Leone ने बिहार के छात्र के कार्ड पर नाम लिखने पर दिया जवाब

By: पवन राणा
| Published: 12 Dec 2020, 07:57 PM IST
इमरान हाशमी के बाद Sunny Leone ने बिहार के छात्र के कार्ड पर नाम लिखने पर दिया जवाब
इमरान हाशमी के बाद Sunny Leone ने बिहार के छात्र के कार्ड पर नाम लिखने पर दिया जवाब

  • बिहार के छात्र ने सनी लियोन ( Sunny Leone ) को मां और इमरान हाशमी ( Emraaan Hashmi ) को बताया पिता
  • इमरान ने दिया ट्विटर पर जवाब
  • अब सनी लियोन ने भी दिया मज़ेदार रिएक्शन

मुंबई। बिहार के एक स्टूडेंट ने अपने आईडी कार्ड पर पिता के नाम पर एक्टर इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi ) और मां के नाम की जगह सनी लियोन ( Sunny Leone ) का नाम लिखा था। ये कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वायरल कार्ड की खबर पर इमरान ने जवाब भी दिया था। अब सनी ने भी अपना नाम आने पर रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें : कोरोना मरीजों की 6 महीने सेवा करने वाली एक्ट्रेस हुईं लकवे का शिकार, अस्पताल में भर्ती

राष्ट्रीय जनता दल ने कसा बीजेपी पर तंज
राष्ट्रीय जनता दल ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट से उस स्टूडेंट के आईडी कार्ड की फोटो शेयर की। इसके कैप्शन में लिखा,' एक्ट्रेस @SunnyLeone को engineering में टॉप कराने के बाद बिहार की कुख्यात सुशासनी शिक्षा प्रणाली से अब बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और सनी ल‍ियोनी का एक कथित पुत्र एक कॉलेज में पढ़ कर परीक्षा भी दे रहा है। BJP-JDU ने भ्रष्टाचारियों को शिक्षामंत्री बना शिक्षा को बर्बाद कर दिया है।'

सनी ने दिया जवाब
राष्ट्रीय जनता दल के इस ट्वीट पर सनी लियोन ने जवाब दिया है। सनी ने ट्वीट के रिप्लाई में लिखा,'ये लड़का शानदार है!!! बड़े सपनों की और है, हा हा हा' सनी के इस जवाब पर उनके फैंस ने खूब मज़े लिए। वहीं, राष्ट्रीय जनता दल के ट्वीट पर बीजेपी और आरजेडी के समर्थक भीड़ गए।

इमरान हाशमी ने दिया था ये जवाब
शुक्रवार को इमरान हाशमी की नजर इस जानकारी पर पड़ी। एक्टर ने इस खबर पर रिप्लाई करते हुए ट्वीटर पर लिखा,'मैं कसम खाता हूं ये मेरा नहीं है।' हालांकि कुछ यूजर्स ने इस जवाब का गलत मतलब निकाल लिया। लोग एक-दूसरे पर एक्टर को बदनाम करने का आरोप लगाने लगे। कुछ ने इमरान के बेटे की तस्वीरें जवाब में शेयर कर दूसरों से कहा कि 'देख लो, ये है इमरान का असली बेटा।'

यह भी पढ़ें : किमी काटकर के बोल्ड सीन के बावजूद फ्लाप हो गई थी फिल्म, पर मिली ढेरों फिल्में, अब दिखती हैं ऐसी

आईडी कार्ड वायरल
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक छात्र का आईडी कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें उसके पिता का नाम इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi ) और मां का नाम सनी लियोन लिखा है। मुजफ्फरपुर के नजदीक इस कॉलेज के छात्र के कार्ड पर छपी इस जानकारी को लेकर कॉलेज प्रशासन भी सकते में आ गया। बताया जाता है कि छात्र ने पिता के नाम वाले कॉलम में इमरान हाशमी का और माता का नाम वाले कॉलम में सीन लियोन का नाम लिखा है। छात्र के आईडी कार्ड में मां के नाम की जगह सनी लियोन का नाम तो है ही, साथ ही उसका पता भी अजीब है। सनी के एड्रेस के तौर पर चतुभुर्ज स्थान का नाम है। बताया जाता है कि यह पता इस कस्बे के एक ऐसे इलाके का है जहां कथित रूप से जिस्मफरोशी की घटनाएं होती रहती हैं।

Sunny Leone