scriptसनी लियोनी पति डैनियल के साथ आफ्टरनून डेट पर गईं | Sunny Leone's afternoon date with hubby Daniel Weber | Patrika News
बॉलीवुड

सनी लियोनी पति डैनियल के साथ आफ्टरनून डेट पर गईं

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ( Sunny Leone ) सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों संग निरंतर जुड़ी रहती हैं और अपनी निजी जिंदगी के बारे में उनसे काफी कुछ साझा करती रहती हैं। हाल ही में सनी ने अपने पति डैनियल संग आफ्टरनून डेट पर जाने की जानकारी दी…..

Sep 13, 2020 / 07:13 pm

भूप सिंह

sunny leone

sunny leone

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ( Sunny Leone ) सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों संग निरंतर जुड़ी रहती हैं और अपनी निजी जिंदगी के बारे में उनसे काफी कुछ साझा करती रहती हैं। हाल ही में सनी ने अपने पति डैनियल ( Daniel Weber) संग आफ्टरनून डेट पर जाने की जानकारी दी। सनी ने इंस्टाग्राम पर पति संग अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें डैनियल ( Daniel Weber ) ब्लैक टी-शर्ट, बेसबॉल कैप और मास्क के साथ नजर आ रहे हैं, वहीं सनी को इसमें मिड-नाइट ब्लू ड्रेस के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर को कैप्शन देते हुए सनी ने लिखा, ‘पति के साथ आफ्टरनून डेट।’ सनी फिलहाल अपने परिवार संग अमरीका में रही हैं। वह देश में लॉकडाउन के बीच में ही वहां के लिए रवाना हो गई थीं, क्योंकि उनका मानना था कि वह भारत से ज्यादा अमरीका में सुरक्षित रहेंगी।

 

View this post on Instagram

Afternoon date with @dirrty99 😍

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

नई गाड़ी को लेकर सुर्खियों में सनी लियोनी
सनी लियोनी ने हाल ही अपने लिए एक इटालियन Maserati Ghibli कार खरीदी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए कार के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट कलर की Maserati Ghibli के साथ नजर आ रहीं हैं। सनी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मुझे इस कार को चलाकर बहुत खुशी मिलती है। यह कार मैंने खरीदी है।

आपको बता दें कि सनी की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह एक इटालियन स्पोर्ट्स और लग्जरी कार है। भारत में Maserati Ghibli की कीमत 1 करोड़ 31 लाख से शुरु होती है, वहीं अमरीका में 80,000 यूएस डॉलर यानी लगभग 59 लाख रुपए हैं। आपको बता दें कि इसी ब्रैंड के अलग-अलग वेरिएंट सनी लियोनी के पास है।

Home / Entertainment / Bollywood / सनी लियोनी पति डैनियल के साथ आफ्टरनून डेट पर गईं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो