scriptSunny Leone की 4 साल की बेटी कर रही है ऐसा काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान! | Sunny Leone's daughter Nisha is learning horse riding | Patrika News

Sunny Leone की 4 साल की बेटी कर रही है ऐसा काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

locationनई दिल्लीPublished: Jun 06, 2020 04:43:54 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सनी लियोन(Sunny Leone’s daughter Nisha) की बेटी निशा सीख रही है घुड़सवारी
सनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Sunny Leone Daughter Riding Skills

Sunny Leone Daughter Riding Skills

नई दिल्ली। कोरोना वायरस(Coronavirus) के बढ़ते कहर के चलते इन दिनों मुंबई सबसे बड़ा हॉट केन्द्र बन चुका है। मुंबई में आई इस बड़ी आपदा को देखते हुए यहां पर लॉकडाउन की समय सीमा और अधिक दिनों तक बढ़ा दी गई है। लॉडाउन के शुरू होते ही आम इंसान से लेकर बॉलीवुड के सितारे सरकार के द्वारा बनाए गए नियमों का पूरा पालन कर रहे है। इसी बड़ी आपदा को देखते हुए एक्ट्रेस सनी लिओन अपने पूरे परिवार के साथ भारत छोड़ अमेरिका चली गई हैं। और वहीं रहकर अपने बच्चो के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। खाली समय का भरपूर उपयोग करते हुए सनी (Sunny Leone Daughter Riding Skills) ने अपनी बेटी निशा को घुड़सवारी सिखाने की योजना बनाई है। और इस बात की जानकारी उन्होंने फोटो शेयर करके दी है।

सनी लिओंन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपनी (Sunny Leone Daughter Riding) बेटी निशा को घुडसवारी सिखाने के लिए ले गई थी। उसको देखकर लग रहा था वो छोटी सी प्रोफेशनल लड़की है। बहुत अच्छे निशा। मुझे तुमपर गर्व है।’
इससे पहले सनी लियोनी (Sunny Leone Daughter) ने अपने बच्चों के साथ की कई तस्वीरे शेयर की है जिसमें वो कभी बच्चो को घुमाते नजर आती है, तो कभी सनी जिराफ को खाना खिलाते देख जा सकती हैं जिसे देख उनके बच्चे भी काफी खुश रहते है।

मुंबई से अमेरिका गईं सनी लियोनी
बता दें कि लॉकडाउन के दौरान मई महीने में सनी लियोनी (Sunny Leone’s husband Daniel Weber) अपने तीनों बच्चों और पति डेनियल वेबर को साथ लेकर मुंबई से अमेरिका के कैलिफोर्निया चली गई थीं। उनके अनुसार इस मुश्किल समय में उनके लिए भारत छोड़कर अमेरिका में रहना ही ठीक है। और यह निर्णय उन्होंने बच्चों को देखते हुए लिया है।
सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म अर्जुन पटियाला में देखा गया था और आने वाले समय में सनी, कोका कोला और हेलेन नाम की फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो