Indians को हो गया है सनी लियोनी का नशा, इस साल भी हैं नंबर वन, इस राज्य के हैं लोग सबसे आगे
Pawan Kumar Rana
Publish: Aug, 13 2019 01:00:47 (IST)
Indians को हो गया है सनी लियोनी का नशा, इस साल भी हैं नंबर वन, इस राज्य के हैं लोग सबसे आगे
Sunny Leone

गूगल ट्रेंड एनालिटिक्स के अनुसार अगस्त तक लोगों ने पीएम नरेन्द्र मोदी, एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान से भी ज्यादा इंटरनेट डाटा सनी लियोनी ( Sunny Leone ) को दिया।

मुंबई। सनी लियोनी ( Sunny Leone ) की बॉलीवुड में एंट्री से लेकर अब तक एक्ट्रेस का नशा भारतीयों के दिलो-दिमाग से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। इंटरनेट पर सर्च के मामले में इंडियंस सनी को सबसे ज्यादा ढूंढ़ रहे होते हैं। गूगल ट्रेंड एनालिटिक्स के अनुसार अगस्त तक लोगों ने पीएम नरेन्द्र मोदी, एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान से भी ज्यादा इंटरनेट डाटा सनी को दिया।

Sunny Leone

सनी के वीडियो ढूंढ रहे लोग

गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार, इंटरनेट यूजर्स सनी के वीडियो ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं। हालांकि उनकी इमेज और न्यूज सर्च भी कम नहीं है। वैसे तो सनी ने बहुत ज्यादा फिल्में नहीं की है, लेकिन उनकी बायोपिक को लेकर लोगों में क्रेज है। उनकी बायोपिक 'करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी आफ सनी लियोनी' को ढूंढ़ने वालों की संख्या खूब है।

Sunny Leone

पूवोर्त्तर के लोग सबसे आगे
गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार, सनी लियोनी को गूगल और यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पूवोर्त्तर के लोगों ने खोजा। इनमें मणिपुर और असम के लोग ज्यादा हैं। खास बात ये है कि सनी को पूवोर्त्तर के ही नहीं बल्कि साउथ के राज्यों में भी नेट पर सर्च किया जाता है।

sunny leone

गूगल सर्च में टॉप पर बने रहने पर सनी ने कहा, 'मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेय अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं। यह एक महान भावना है।'