scriptनोटबंदी पर सनी लियोनी ने किया कुछ ऐसा ट्वीट | sunny leone tweet on currency ban | Patrika News

नोटबंदी पर सनी लियोनी ने किया कुछ ऐसा ट्वीट

Published: Nov 12, 2016 11:36:00 pm

‘लस्ट बॉय सनी लियोनी’ के वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया कि अब आप बिना 500 और 1000 नोट के भी ‘लस्ट बॉय सनी लियोनी’ परफ्यूम ऑर्डर कर सकते हैं वो भी बगैर किसी गड़बड़ी के….

sunny leone

sunny leone

मुंबई। 500 और 1000 रुपए के नोट बंद होने के बाद देशभर में अफरा-तफरी जैसा माहौल है। एकतरफ जहां इस फैसले की लोग तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर इसकी आलोचना भी हो रही है। बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा सनी लियोनी ने भी नोटबंदी को लेकर एक ट्वीट किया है.। दरअसल सनी लियोनी ने हाल ही में परफ्यूम की अपनी एक ब्रांड ‘लस्ट बॉय सनी लियोनी’ लॉन्च की है। ‘लस्ट बॉय सनी लियोनी’ वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से सनी के तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया गया है जिसे सनी लियोनी ने अपने ट्विटर हैंडल से रिट्वीट किया है। आगे जानें, ट्वीट में क्या है?




‘लस्ट बॉय सनी लियोनी’ के वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया कि अब आप बिना 500 और 1000 नोट के भी ‘लस्ट बॉय सनी लियोनी’ परफ्यूम ऑर्डर कर सकते हैं वो भी बगैर किसी गड़बड़ी के। ‘लस्ट बॉय सनी लियोनी’ ट्विटर हैंडल पर बताया गया है कि परफ्यूम का यह ब्रांड सनी का अपना ब्रांड है। सनी लियोनी के अलावा नोटबंदी शाहरुख, अमिताभ, आमिर, रजनीकांत, करण जौहर, अजय देवगन, कपिल शर्मा, अरशद वारसी समेत तमाम सितारें अपनी-अपनी राय दे चुके हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो