scriptअरबाज के बाद सलमान खान के साथ रोमांस करना चाहती हैं सनी लियोनी | Sunny leone want to romance with salman khan after tera intezaar | Patrika News

अरबाज के बाद सलमान खान के साथ रोमांस करना चाहती हैं सनी लियोनी

Published: Nov 21, 2017 06:46:39 pm

अरबाज के बाद सलमान खान के साथ रोमांस करना चाहती हैं सनी लियोनी….

Sunny_Leone

Sunny_Leone

अजबान खान से रोमांस करने के बाद अब बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी दबंग सलमान खान के साथ रोमांस करना चाहती हैं। जबकि अरबाज खान है कि वह सनी लियोनी के साथ और रोमांस करना चाहते हैं। अरबाज ने हाल में कहा था कि वह सनी लियोनी के साथ आगे भी जरूर काम करना चाहेंगे। चर्चा थी कि सनी दबंग 3 में काम करने वाली हैं। इस बारे में पूछे जाने पर सनी ने कहा, ‘हां, मौका मिले तो जरूर काम करना चाहूंगी.. दबंग एक बड़ी फ्रैंचाइजी है.. सलमान खान हैं.. लेकिन फिलहाल मुझे अप्रोच नहीं किया गया है।’

उल्लेखनीय है कि रईस से लेकर बादशाहो.. तक सनी लियोनी ने लगभग हर सुपरस्टार के साथ काम कर लिया है। हो सकता है कि सलमान की दबंग 3 में एक स्पेशल सांग सनी लियोनी के लिए रखा जाए। दबंग फ्रैंचाइजी की हर फिल्म में एक स्पेशल सांग रखा जाता है। मुन्नी बदनाम में मलाइका अरोड़ा खान और फेवी कॉल में करीना कपूर थीं, जिन्होंने उस गाने को एक अलग ही पहचान दे दी।

बात करें सनी लियोनी की प्रोफेशनल लाइफ की तो वो इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। हाल में वह सलमान के शो बिग बॉस में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गई थीं। वहां सनी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करती नजर आई।

सलमान खान ने दोनों का परिचय देते हुए कहा कि आ रहे हैं मेरे भाई अरबाज खान और आप सबकी बहन सनी लियोनी। ऐसा उन्होंने एक-दो बार कहा और सनी को दर्शकों की बहन बना दिया। जाहिर सी बात है कि सलमान मजाक कर रहे थे और लोगों को उकसा रहे थे। अरबाज के बारे में सलमान खान ने कहा कि हम दोनों लंबे समय बाद मिल रहे हैं। अरबाज अपने काम में व्यस्त हैं और मैं अपने। हम छ: घंटे बाद मिल रहे हैं। यह कह कर अरबाज को उन्होंने गले से लगा लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो