script

भैयाजी सुपरहिट के बाद सनी बेटे की लॉन्चिंग में जुटेंगे

Published: Feb 13, 2016 06:04:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

घायल वंस अगेन की मिली जबरदस्त कामयाबी से सनी देओल बेहद उत्साहित हैं…

sunny deol

sunny deol

मुंबई। एक बार फिर सनी देओल के सितारे बुलंदियों पर हैं। घायल वंस अगेन की कामयाबी ने उनके लिए कई रास्ते खोल दिए हैं। फिलहाल उनका फोकस भैयाजी सुपरहिट पर है। इसकी शूटिंग 1 मार्च से वाराणसी में शुरू होगी। इसमें उनके अपाजिट प्रति और अमीषा पटेल हैं। नीरज पाठक के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को कम्प्लीट करने के बाद वो पूरी तरहसे बेटे करण देओल की लॉन्चिंग में जुट जाएंगे। 

सूत्रों की मानें, तो स्क्रिप्ट तैयार है। कहानी प्रेम-प्रधान है। बेटे के अपोजिट अभिनेत्री कौन होगी, इसकी तलाश जारी है। सनी की इच्छा है कि जिस तरह उनके पिता ने दोनो भाइयों को लॉन्च किया था, उसी तरह वो भी अपने बेटे को लॉन्च करना चाहते हैं। ठीक वैसे ही जैसे धर्मेंद्र ने सनी को बेताब और बॉबी को बरसात के जरिए लॉन्च किया था। सनी अपनी और बॉबी की लॉन्चिंग से प्रेरित हैं और उसी तर्ज पर बेटे करण को बॉलीवुड में डेब्यू करवाना चाहते हैं। 

हालांकि इस समय सनी अपने छोटे भाई के कॅरियर पर भी पूरी तरह से ध्यान दे रहे हैं। बता दें कि लंबे अरसे बाद बॉबी देओल फिल्म चेंजेज से वापसी कर रहे हैं। फिल्म को विवेक सिंह चौहान डायरेक्ट कर रहे हैं। जनवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी, लेकिन बजट के चलते फिल्म फ्लोर पर नहीं जा सकी। सूत्रों की मानें, तो अब सनी खुद इस फिल्म में पैसा लगाएंगे और भाई के कॅरियर को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे।
 

ट्रेंडिंग वीडियो