scriptबिहार में टैक्स फ्री हुई ‘सुपर 30’, पहले 4 दिन में कमाए इतने करोड़ | Super 30 box office collection day 4 : Hrithik Roshans film earns Rs | Patrika News

बिहार में टैक्स फ्री हुई ‘सुपर 30’, पहले 4 दिन में कमाए इतने करोड़

locationमुंबईPublished: Jul 16, 2019 11:55:19 am

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘सुपर 30’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार कमाई कर रही है….
 

super 30

super 30

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘सुपर 30’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड में 50.76 करोड़ रुपए का कारोबार किया। वहीं सोमवार को भी फिल्म ने 7 करोड़ की कमाई की। बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर ‘(super 30)’ ने अपने पहले चार दिन में कुल 57 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म समीक्षक उम्मीद जता रहे हैं कि इस वीक में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म का बजट 70 करोड़ बताया जा रहा है। ‘सुपर 30’ को बिहार सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है।

Super 30 box office

धीमी हुई ‘सुपर 30’ की रफ्तार
आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला। यह फिल्म ऑडियंस को सिनेमाघरों तक खींच लाने में कामयाब रही हैं। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की एक्टिंग की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/Super30?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Super 30 box office

कलेक्शन डे बाई डे
‘सुपर 30’ ने पहले दिन शुक्रवार को 12 करोड़, शनिवार को 18 करोड़, रविवार को 20 करोड़ और सोमवार को कुल 7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। कमाई के आंकड़ों को देखे तो फिल्म की रफ्तार सोमवार को कुछ धीमी हुई है।

Super 30 box office

बिहार के मैथमेटिशियन पर बेस्ड है स्टोरी
बात करें फिल्म की स्टोरी की तो यह बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार की जीवन पर बेस्ड है। फिल्म में ऋतिक रोशन के परफॉर्मेंस को काफी सराहा जा रहा है। लेकिन कहीं-कहीं उनकी बिहारी भाषा थोड़ी तंग महसूस हो रही है। फिल्म में मृणाल ठाकुर की एक्टिंग ठीक-ठाक है। क्रिटिक्स के साथ-साथ फैन्स को भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो