script

पहले बी ग्रेड फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाती थी इस एक्टर की बीवी, आज है प्रोडयूसर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2019 01:04:54 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

संजय दत्त के मुश्किल वक्त में थी उनके साथ
बी ग्रेड में काम करती थी पहले मान्यता दत्त
अब बनने जा रही है प्रोड्यूसर
प्रस्थानम मूवी से डेब्यू करेंगी मान्यता दत्त

prr.png

बॉलीवुड के मोस्ट कांट्रवर्सी एक्टर संजय दत्त एक बेहतरीन एक्टर हैं। चाहे उनकी पार्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। वहीं जब संजय अपने जीवन के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे थे उस दौरान उन्हें मान्यता दत्त का साथ मिला लेकिन उस दौरान भी उनके परिवारवालों के साथ-साथ कई लोग ऐसे थे जो मान्यता और संजय के रिश्ते खुश नहीं थे।

जी हाँ, लेकिन इन दोनों का एक दूसरे के प्रति प्रेम और विश्वास ने इस कपल ने बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल की लिस्ट में अपना नाम शमिल कर लिया है। लेकिन अब मान्यता पर्सनल लाइफ से अलग प्रोफेशनल लाइफ से एक नई पारी की शुरूआत करने जा रही हैं। वो एक प्रोड्यूसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं। वहीं संजय दत्त की नई फिल्म प्रस्थानम रिलीज होने को तैयार है और इसी फिल्म से मान्यता, संजय दत्त प्रोडक्शन्स बैनर के तले प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने जा रही हैं. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म साल 2010 में इसी टाइटल के साथ रिलीज हुई तेलुगु फिल्म का रीमेक है और यह पॉलिटिकल एक्शन फिल्म है. इसी के साथ इस मल्टीस्टारर फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में हैं और उनके अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, चंकी पांडे, अली फजल और सत्यजीत दुबे भी आपको इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

sanjay4.jpg

वैसे अगर मान्यता दत्त की करियर की बातें करें तो शायद आप कुछ बातें जानकर हैरान रह जाएंगें। वह फिल्म इंडस्ट्री में पहले बी ग्रेड की फिल्में करने के लिए जानी जाती थीं और इसके अलावा 2008 में आई प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म मेरे बाप पहले आप में नजर आई थीं. वहीं उसके बाद उन्होंने एक्टर निमित वैश्नव के अपोजिट लवर्स लाइक ***** सी फिल्मों में काम किया था लेकिन संजू बाबा से शादी के बाद उन्होंने सब छोड़ दिया और अब वह प्रोड्यूसर बनने की राह पर निकल पड़ी हैं।

66621389_421212071814489_1284588490184458240_n.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो