सुशांत केस: दिशा सालियान का हुआ मर्डर, 8 जून को पार्टी में एक बड़ा नेता था शामिल, बीजेपी नेता नितेश राणे सबूत के साथ CBI के सामने करेंगे खुलासा

By: Neha Gupta
| Published: 15 Sep 2020, 05:07 PM IST
सुशांत केस: दिशा सालियान का हुआ मर्डर, 8 जून को पार्टी में एक बड़ा नेता था शामिल, बीजेपी नेता नितेश राणे सबूत के साथ CBI के सामने करेंगे खुलासा
Nitesh Rane claimed he has proof of Disha Salian murder

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत का कनेक्शन लगातार जोड़ा जाता रहा है। अब बीजेपी नेता नितेश राणे ने दावा किया है कि उनके पास दिशा सालियान के मर्डर के सबूत हैं जो वो सीबीआई के सामने रखेंगे।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन 14 जून को हुआ था। उसके एक हफ्ते पहले ही 8 जून को उनकी मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने भी सुसाइड कर ली थी। हालांकि दिशा के केस को सुशांत मामले से शुरुआत से ही जोड़ा जाता रहा है। नारायण राणे ने (Narayan Rane) दिशा सालियान की मौत को लेकर बड़ा दावा किया था। अब उनके बेटे नितेश नारायण राणे (Nitesh Narayan Rane) भी ऐसा ही दावा कर रहे हैं। उनका कहना है कि दिशा का मर्डर हुआ है और इस बात की सच्चाई उनके मंगेतर रोहन राय (Rohan Rai) को पता है। उन्होंने कहा कि मेरे पास पूरे सबूत हैं, रोहन को आगे आकर सच बताना चाहिए वरना मैं सीबीआई (CBI) के सामने सच बताऊंगा।

ऐसी खबरें आती रही हैं कि सुशांत, दिशा की मौत के बाद काफी अपसेट थे। सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई की पूछताछ में इस बात का जिक्र किया था कि दिशा की मौत के बाद सुशांत बहुत डरे हुए थे। उनका नाम बार-बार लिए जाने से वो परेशान थे। वहीं भाजपा नेता नितेश राणे ने रिपब्लिक टीवी पर दावा किया है कि सुशांत कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे। दिशा सालियान ने 8 जून को जुहू में एक पार्टी अटेंड की थी जिसमें एक बिल्डर, दो एक्टर, एक अभिनेता का भाई और एक बड़ा नेता भी शामिल हुआ था। नितेश ने इस बात पर सवाल उठाया है कि दिशा के नीचे गिरने के 25 मिनट बाद रोहन क्यों पहुंचा? नितेश ने कहा कि दिशा का मंगेतर रोहन सच जानता है, अगर वो नहीं बताएगा तो मैं खुद सीबीआई के सामने सारे सबूत रखूंगा।

नितेश राणे ने ये भी बताया कि दिशा की मौत के बाद ही सुशांत बहुत परेशान रहने लगे थे। 8 तारीख को उस पार्टी में ऐसे कौन से लोग शामिल थे जिन्हें महाराष्ट्र सरकार बचाने की कोशिश में लगी हुई है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए तो जाहिर है इतनी मेहनत नहीं की जा रही थी। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की है। दिशा की अंत्योष्टि की खबर रोहन और उसके दोस्त नौ जून को दे रहे थे तो फिर 11 जून को किसका पोस्टमार्टम किया गया था?

Show More