सुशांत केस में सबसे बड़ा खुलासा: CBI के सामने सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश और सैमुअल ने रिया चक्रवर्ती का खोला बड़ा राज, डिलीट हुई 8 हार्ड ड्राइव

By: Neha Gupta
| Published: 26 Aug 2020, 08:53 PM IST
सुशांत केस में सबसे बड़ा खुलासा: CBI के सामने सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश और सैमुअल ने रिया चक्रवर्ती का खोला बड़ा राज, डिलीट हुई 8 हार्ड ड्राइव
Sushant Singh Rajput flatmate confession to CBI

सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा खुलासा सामने आया है। सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा ने सीबीआई के सामने बड़ा राज खोला है। 8 जून को रिया चक्रवर्ती ने क्या किया था और दिशा सालियान केस को लेकर भी तीनों ने बड़ी बात बताई है।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में बड़ा खुलासा सामने आया है। सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा ने सीबीआई के सामने बड़ा राज (Sushant flatmate confession) खोला है। 8 जून को रिया चक्रवर्ती ने क्या किया था और दिशा सालियान केस को लेकर भी तीनों ने बड़ी बात बताई है। टाइम्स नाऊ के मुताबिक, सिद्धार्थ ने बताया कि 8 जून को रिया ने घर छोड़ने के बाद 9 जून को सुशांत के घर पर आईटी प्रोफेशनल को भेजा था और 8 Hard disk डिलीट (Rhea deleted 8 hard drive) करवाई थी। जब सुशांत ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्हें धमकी दी गई। 8 Hard disk जितना भी डिजिटल डाटा था उसे नष्ट किया गया। याद हो कि दिशा सालियान की मौत 8 जून की रात को ही हुई थी और उसी दिन रिया चक्रवर्ती भी सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं।

सीबीआई ने जब सिद्धार्थ, दीपेश और सैमुअल से दिशा सालियान केस को लेकर सवाल किया कि क्या इसका कोई कनेक्शन सुशांत केस से है। इसपर तीनों ने अपना जवाब हां में दिया और कहा कि ऐसा हो सकता है। वहीं दीपेश इस केस में मददगार बनने के लिए तैयार हो गए हैं। सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा का ये बयान बेहद अहम माना जा रहा है।

उस Hard disk में क्या था कि जिसे रिया ने डिलीट करवाया ये बात अभी सामने नहीं आई है। आखिर उसमें ऐसा क्या सबूत था जिसे रिया ने आईटी प्रोफेशनल को भेजकर डिजिटल डाटा डिलीट करवाया। एक के बाद एक कड़ियां खुलने से साफ है कि रिया चक्रवर्ती चारों तरफ से घिरती हुई नजर आ रही हैं।

Show More