scriptSushant case में ED ने Rhea Chakraborty से की 9 घंटे की लंबी पूछताछ, एक्ट्रेस नहीं दे पाई कई सवालों के जवाब | Sushant case rhea chakraborty leaves from ED after 9 hours interrogati | Patrika News

Sushant case में ED ने Rhea Chakraborty से की 9 घंटे की लंबी पूछताछ, एक्ट्रेस नहीं दे पाई कई सवालों के जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2020 11:10:46 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से 9 घंटे से भी ज्यादा देर तक ईडी की पूछताछ (Rhea Chakraborty leaves ED office after 9 hours long interrogation) चली। इस दौरान रिया कई सवालों के जवाब नहीं दे पाई।

Rhea Chakraborty leaves ED office after 9 hours long interrogation

Rhea Chakraborty leaves ED office after 9 hours long interrogation

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से 9 घंटे से भी ज्यादा देर तक ईडी की पूछताछ चली। इस दौरान रिया कई सवालों के जवाब नहीं दे पाई। रिया जैसे ही ईडी के दफ्तर से बाहर निकली( Rhea Chakraborty leaves ED office after 9 hours long interrogation) उन्हें मीडिया के कैमरों ने घेर लिया। इस दौरान रिया के साथ उनके भाई शॉविक चक्रवर्ती भी नजर आए। बाहर की भीड़ और सवालों की लाइन देखकर रिया वापस ऑफिस के अंदर चली गई। इसके बाद थोड़ी देर बाद रिया मुश्किलों से निकली और गाड़ी में अपने भाई के साथ बैठकर चली गईं।

ईडी के सुत्रों के मुताबिक, रिया ने उनके सवालों के जवाब देने में सहयोग नहीं (Rhea Chakraborty did not cooperate in ED interrogation) किया। कई जगहों पर वो ये कहते हुई नजर आई कि उन्हें याद नहीं है। अभी वो नहीं बता सकती। उन्हें क्रम में चीजें नहीं याद हैं। रिया के पहले ईडी के दफ्तर से उनकी क्लोज फ्रेंड और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) भी बाहर निकली थी। याद हो रिया की कॉल रिकॉर्ड में से ये बात सामने आई थी कि पिछले छह महीने में सबसे ज्यादा उन्होंने श्रुति मोदी से बातचीत की है।

विरल भयानी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रिया चक्रवर्ती अपने भाई के साथ काफी परेशान हालत में बाहर निकल रही हैं। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ (Money Laundering against Rhea Chakraborty) केस ईडी ने कुछ दिन पहले ही दर्ज किया था। शुक्रवार दोपहर 12 बजे के आसपास रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू की गई थी। जिसमें रिया से जब 1 मार्च 2019 से लेकर 1 अप्रैल 2020 तक के इनकम टैक्स रिटर्न के बारे में पूछा गया और इसके डॉक्यूमेंट्स सबमिट करने को कहा गया तो उन्होंने कहा कि अभी उनके पास नहीं है। वो अपने वकीलों के जरिए सबमिट करेंगी। कंपनी को लेकर भी सुशांत, रिया और शॉविक चक्रवर्ती की भूमिका पूछी गई। रिया का इन कंपनियों में क्या रोल था इस बारे में भी सवाल किया गया। रिया की आमदनी को लेकर भी ईडी ने (Rhea income question) सवाल दागा । लेकिन अधिकतर सवालों में या तो रिया जवाब नहीं दे पाई या फिर याद नहीं कहकर टालती रहीं। वहीं ईडी ने रिया और उनके परिवार के सभी बैंक अकाउंट्स को लेकर भी उनसे सवाल किया। अब ईडी के जिन सवालों का जवाब रिया ने नहीं दिया (Rhea Chakraborty could not give answers of many questions) उसके बाद हो सकता है कि उन्हें दोबारा बुलाया जाए।

गौरतलब हो कि पहले रिया चक्रवर्ती की तरफ से 7 अगस्त को ईडी के सामने पेश होने से मना कर दिया था। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की तारीख तक का समय मांगा था। लेकिन ईडी ने उनकी रिक्वेस्ट को खारिज कर दिया था। प्रवर्तन निदेशालय के सख्त रवैये के बाद रिया ने अपना मन बदला और वो समय से पेश हुईं। वहीं रिया से पूछताछ के बाद सोशल मीडिया पर एक अलग ही लहर देखने को मिली। सुशांत की बहन ने कहा कि सच की जीत होगी। वहीं अंकिता ने भी सुशांत की मां की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- विश्वास है कि आप दोनों साथ में होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो