scriptदिशा सालियान की प्रेग्नेंसी की खबरों से दुखी है उनका परिवार, स्टेटमेंट जारी कर कहा- किसी की मौत का फायदा न उठाएं | Sushant Ex Manager Disha Salian family statement on fake rumors | Patrika News
बॉलीवुड

दिशा सालियान की प्रेग्नेंसी की खबरों से दुखी है उनका परिवार, स्टेटमेंट जारी कर कहा- किसी की मौत का फायदा न उठाएं

दिशा सालियान (Disha Salian) का परिवार आगे आया है और उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि अपने स्वार्थों के लिए किसी की मौत का फायदा उठाने की कोशिश न करें। इंसान बनें और दिशा की आत्मा को शांति प्रदान करें।

नई दिल्लीJul 06, 2020 / 06:26 pm

Sunita Adhikari

disha_salian.jpg

Disha Salian Family Statement

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके फैंस काफी भड़के हुए हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो काफी स्टार्स को आड़े हाथों ले रहे हैं और उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। साथ ही उन्हें सुशांत की मौत का दोषी भी ठहरा रहे हैं। इस मामले में बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का भी नाम जुड़ा। ऐसी खबरें उड़ी कि दिशा सालियान (Disha Salian) सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थीं। जिसके बाद सुशांत और सूरज की लड़ाई हुई थी। इन खबरों पर अब खुद दिशा सालियान का परिवार आगे आया है और उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि अपने स्वार्थों के लिए किसी की मौत का फायदा उठाने की कोशिश न करें। इंसान बनें और दिशा की आत्मा को शांति प्रदान करें।
दिशा सालियान के परिवार ने जो बयान (Disha Salian Family Statement) जारी किया है, उसमें लिखा है- “जो कोई भी इसे पढ़ रहा है, भले ही आप हमें और दिशा को नीजि तौर पर ना जानते हों लेकिन हम सभी एक चीज सामान्य है। वो यह है कि हम सभी इंसान है और हमारे पास समझने की क्षमता है। ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि आप सभी हमारे कष्ट को समझेंगे। हमें उस शख्स को खोया है, जिसे हम बहुत प्यार करते थे। हमारा दुख बहुत गहरा है। ये वक्त हमारे लिए बहुत कठीन है क्यों हम अभी भी दिशा के जाने के सदमे से उभर नहीं पाए हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा जो परेशान और दुखी करने वाली चीज है वो है अफवाहें और अटकलें।
ये बातें ना सिर्फ गलत हैं बल्कि दिशा के माता पिता और करीबियों को बेहद परेशान कर रहे हैं। हमारा सभी से एक निवेदन है कि कृप्या किसी भी तरह की अफवाहों को बढ़ावा ना दें। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तरह की खबरों को रोकने में हमारी मदद करें और अपने स्वार्थों के लिए किसी की मौत का फायदा उठाने की कोशिश न करें। दिशा किसी की बेटी थीं, किसी की बहन थीं और किसी की दोस्त थीं। आप सभी के पास कोई ना कोई व्यक्ति है जो आपके जीवन में इन भूमिकाओं को पूरा कर रहा है। उन्हें देखें और बताएं, अगर आपके किसी के साथ भी ऐसा ही हो, तो आपको कैसे लगेगा। सहानुभूति ही ऐसा गुण है जो हमें इंसान बनाता है। तो चलो पहले इंसान बनते हैं। कृप्या उसकी आत्मा को शांति प्रदान करें।”
आपको बता दें कि दिशा सालियान की प्रेंग्नसी की खबरों पर सूरज पंचोली ने भी अपनी बात कही थी। उन्होंने इन खबरों को झूठा बताया। सूरज ने कहा था कि मैं जानता भी नहीं था कि दिशा कौन हैं। सुशांत की मौत के बाद मुझे उनके बारे में पता चला। इसके साथ ही सूरज ने सुशांत की लड़ाई के लिए कहा था कि उनके बीच कोई लड़ाई थी। बता दें कि दिशा सालियान सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं। दिशा ने भी सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले सुसाइड कर लिया था।

Home / Entertainment / Bollywood / दिशा सालियान की प्रेग्नेंसी की खबरों से दुखी है उनका परिवार, स्टेटमेंट जारी कर कहा- किसी की मौत का फायदा न उठाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो