scriptसुशांत के प्रशंसकों ने संजय दत्त से माफी मांग ट्रोल किया सड़क 2 का ट्रेलर | Sushant fans troll 'Sadak 2' trailer, with apologies to Sanjay Dutt | Patrika News

सुशांत के प्रशंसकों ने संजय दत्त से माफी मांग ट्रोल किया सड़क 2 का ट्रेलर

locationमुंबईPublished: Aug 12, 2020 06:19:09 pm

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2’ ( Sadak 2 ) का ट्रेलर बुधवार सुबह जारी किया गया और कुछ ही घंटों के भीतर इस वीडियो को नापसंद करने वालों की तादाद पसंद करने वालों पर भारी पड़ गई। दिलचस्प बात यह है कि इंटरनेट पर कई लोग इस ट्रेलर को ट्रोल करने के साथ-साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt ) से माफी भी मांग रहे हैं…..

sanjay dutt

sanjay dutt

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2’ ( Sadak 2 ) का ट्रेलर बुधवार सुबह जारी किया गया और कुछ ही घंटों के भीतर इस वीडियो को नापसंद करने वालों की तादाद पसंद करने वालों पर भारी पड़ गई। दिलचस्प बात यह है कि इंटरनेट पर कई लोग इस ट्रेलर को ट्रोल करने के साथ-साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt ) से माफी भी मांग रहे हैं। दरअसल, संजू भी इस फिल्म की कास्ट में शामिल हैं और हाल ही में उन्हें फेफड़े का कैंसर होने का पता चला है।

https://youtu.be/-U5EWezaQos

महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) की इस फिल्म में उनकी बेटियों पूजा ( Pooja Bhatt ) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) के अलावा आदित्य रॉय कपूर भी हैं। आदित्य, प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के सबसे छोटे भाई हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही यह फिल्म सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की मिसाल के तौर पर पेश की गई।

इसके अलावा, सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के साथ महेश भट्ट के कथित संबंधों को लेकर भी नेटीजन परेशान हैं। रिया पर दिवंगत अभिनेता के पिता के.के.सिंह ने एक प्राथमिकी में सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई आरोप लगाए हैं। ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को 66 हजार लोगों ने पसंद किया और 748 हजार लोगों ने नापसंदगी जाहिर की। इसी तरह, जिस प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर इस फिल्म का प्रीमियर होना है, उसके यूट्यूब चैनल पर लाइक के आंकड़े 29 हजार और डिस्लाइक के आंकड़े 144 हजार थे।

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के प्रशंसक पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर सक्रिय रूप से अभियान चला रहे हैं और सभी से ‘सड़क 2’ का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं भी आईं। एक उपयोगकर्ता ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए लिखा, ट्रेलर आउट हो गया है .. इसे केवल एक डिस्लाइक न दें, बल्कि इसे सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर बनाएं ..।

वहीं सुशांत के एक प्रशंसक ने लिखा, ‘सड़क 2’ का ट्रेलर आ गया है। संजय दत्त जी हमें क्षमा करें। हम जानते हैं कि आप इस समय किस दर्द से गुजर रहे हैं, लेकिन कृपया समझें, हम महेश भट्ट और उनके परिवार के सदस्यों की फिल्में देखना पसंद नहीं कर सकते। सुशांत जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता की हत्या में उनका हाथ है और हम भारतीय यह बर्दाश्त नहीं कर सकते।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो