Rhea Chakraborty ने कहा था सुशांत के पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया था, अब जीजा विशाल कीर्ति ने दिया जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 30 Aug 2020, 08:13 PM IST
Rhea Chakraborty ने कहा था सुशांत के पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया था, अब जीजा विशाल कीर्ति ने दिया जवाब
Vishal Kirti reaction

  • रिया चक्रवर्ती के इन आरोपों पर अब सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने एक ब्लॉग के जरिए जवाब दिया है। विशाल कीर्ति ने कहा कि रिया कहानियां बना रही हैं।

नई दिल्ली: Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। आए दिन सीबीआई इस केस के संदिग्धों से घंटो पूछताछ कर रही है। आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ का तीसरा दिन था। एक तरफ जहां एक्ट्रेस पर कई आरोप लग रहे हैं तो वहीं वह इन सभी आरोपों को खारिज कर चुकी हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने सुशांत के ही परिवार पर आरोप लगाए थे। रिया ने कहा था कि सुशांत का परिवार उनके साथ नहीं था। वहीं रिया ने उनके पिता के साथ रिश्तों पर भी कहा था कि उनके पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया था, जिस वजह से सुशांत अपने पिता से नाराज थे।

रिया चक्रवर्ती के इन आरोपों पर अब सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने एक ब्लॉग के जरिए जवाब दिया है। विशाल कीर्ति ने कहा कि रिया कहानियां बना रही हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, हम मीडिया में इस मामले को करीब से देख रहे हैं। जैसे ही इस केस में ड्रग एंगल सामने आई और सीबीआई ने मुख्य संदिग्धों को समन भेजा तो आरोपी पीआर करने में जुट गए।

इसके बाद विशाल कीर्ति ने सुशांत के पिता द्वारा उनकी मां को छोड़ देने वाले रिया के आरोप पर कहा कि ये सिर्फ उनकी बनाई हुई कहानी है। विशाल कीर्ति ने कहा कि रियल कहानी यह है कि मेरे ससुर सुशांत और प्रियंका दी के साथ दिल्ली रहने गए थे। उस वक्त सुशांत दिल्ली में हाईस्कूल में भाग ले रहा था और प्रियंका दी कॉलेज में थीं। मेरे लिए यह एक पिता की निशानी है जो अपने बच्चों के लिए पूरी तरह समर्पित है। उसके बाद विशाल कीर्ति ने कहा कि मेरी पत्नी श्वेता पटना के हाईस्कूल में एडमिशन ले रही थी और मेरी दिवंगत सास पटना में ही रहती थीं ताकि मेरी वाइफ अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी कर सके। एक मिडिल क्लास पैरेंट्स अपने बच्चों के लिए काफी त्याग करते हैं और वास्तव में सुशांत के पिता उनके साथ रह रहे थे और उनका पूरी तरह सपोर्ट कर रहे थे।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती से आज सीबीआई ने लगातार तीसरे दिन पूछताछ की। इसके साथ ही रिया के अलावा शौविक चक्रवर्ती से भी सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं, सुशांत की मौत वाले दिन घर में मौजूद सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत और कुक नीरज से सीबीआई पहले दिन से घंटो-घंटो पूछताछ कर रही है। इस मामले में न सिर्फ सीबीआई बल्कि ईडी और अब एनसीबी भी जांच कर रही है।