आखिकार सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का छलका दर्द, बॉलीवुड स्टार्स को लेकर किया ये सीक्रेट खुलासा

By: भूप सिंह
| Updated: 26 Jun 2020, 07:31 PM IST
आखिकार सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का छलका दर्द, बॉलीवुड स्टार्स को लेकर किया ये सीक्रेट खुलासा
Sushant Singh Rajput

अभिनेता सुशांत सिंह के निधन से टूटा उनका पिता, 12 दिन बाद बॉलीवुड स्टार्स को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले—कृति सेनन के अलावा कोई भी स्टार्स...!

 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत ( Sushant singh Rajput ) की आत्महत्या के 12 दिन बाद उनके पिता केके सिंह ने एक अनजाने राज खोले हैं। सुशांत की मौत ने उनके परिवार, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स को हिलाकर रख दिया है। कोई भी ये मानने को तैयार नहीं है कि सुशांत ऐसा कदम उठा सकता है। वे बहुत ही टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक थे। कोई उनके निधन की खबर को पचा नहीं पा रहा है।

Sushant Singh Rajput Suicide

अब अभिनेता सुशांत के पिता केके सिंह ने उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े ऐसे कई राज खोले हैं जिन्हें शायद ही आजतक कोई जानता था। उनके अंतिम संस्कार में श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, विवके ओबेरॉय, कृति सेनन समेत तमाम सितारें पहुंचे। लेकिन उनके पिता का कहना है कि कृति सेनन के अलावा किसी ने मुझसे कोई बात नहीं की। कृति मेरे पास आकर बैठी और कहा कि बहुत प्यारे लड़के थे। उनके अलावा उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे मुझसे मिलने आई थीं। मैं तीन दिन मुंबई रहा, लेकिन कोई भी स्टार मुझसे मिलने तक नहीं आया।

राजकुमार करेंगे फिल्म का प्रचार
सुशांत की आत्महत्या पर दुख जताते हुए राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर लिखा था आपकी याद आएगी भाई। राजकुमार ने सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को प्रमोट करने की जिम्मेदारी उठाई है। फिल्म के ओटीटी पर रिलीज की घोषणा के बाद राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा किया। वे सुशांत की डेब्यू फिल्म 'काय पो छे' और 'राब्ता' में उनके सह—कलाकार रहे चुके हैं।

Sushant Singh Rajput

2021 में करने वाले थे शादी
सुशांत के पिता केके सिंह ने बताया कि उनका बेटा साल 2021 में शादी करने वाले थे। हाल ही एक इंटरव्यू सिंह ने बताया कि बेटे से शादी पर बात हुई थी। उसने कहा, कोरोना में तो नहीं, फिर उसके बाद एक फिल्म आ रही है। उसके बाद फरवरी या मार्च में देखते है। हालांकि उन्होंने लड़की के बारे में बनाने से मना कर दिया।

तमिल इंडस्ट्री में बहुत से सुशांत सिंह
नेपोटिज्म पर बहस सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं छिड़ी है बल्कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री में इस पर चर्चा हो रही है। साउथ की मशहूर फैशन और कॉस्ट्यूम डिजाइनर वसुकी भास्कर ने लिखा,'हमारे तमिल फिल्म उद्योग में बहुत से सुशांत सिंह राजपूत हैं, जिन्हें ना पेमेंट मिलती है ना समर्थन और ना ही सम्मान। कुछ लोगों ने इस बारे में मुझे बताया है। कुछ लोग चुप रहते हैं और इस सौतेले व्यवहार को बर्दाश्त कर रहे हैं।

Show More