सुशांत की बहन श्वेता ने 10 दिनों के लिए सोशल मीडिया से बनाई दूरी

By: भूप सिंह
| Published: 17 Sep 2020, 05:26 PM IST
सुशांत की बहन श्वेता ने 10 दिनों के लिए सोशल मीडिया से बनाई दूरी
Rhea chakraborty

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ( Shaweta Singh Kirti ) ने अगले 10 दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वह इस दौरान ध्यान और प्रार्थना करेंगी और उन्हें दर्द से उबरने के लिए कुछ समय चाहिए.....

 

 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ( Shaweta Singh Kirti ) ने अगले 10 दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वह इस दौरान ध्यान और प्रार्थना करेंगी और उन्हें दर्द से उबरने के लिए कुछ समय चाहिए।

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, आप कितना भी मजबूत रहने की कोशिश करो, लेकिन एक समय यह दर्द हावी हो जाता है कि भाई तो है ही नहीं। मैं उसे कभी छू नहीं पाऊंगी या फिर हंसते हुए कभी नहीं देख पाऊंगी।

उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता इस दर्द से उबरने में कितना समय लगेगा। मैंने 10 दिनों तक ऑनलाइन नहीं रहने का और ध्यान और प्रार्थना करने का फैसला किया है। वास्तव में मुझे इस दर्द से उबरने की जरूरत है।

इससे पहले श्वेता ने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव साथ में इंटरव्यू दे रहे हैं। वीडियो में राजकुमार माइक पर कुछ बोल रहे हैं। वहीं, सुशांत हंसते हुए मस्ती करते नजर आ रहे हैं। हंसते-हंसते सुशांत सोफे पर आराम से टिक जाते हैं तभी कोई पीछे से उनके सिर पर मजाकिया अंदाज में थप्पड़ मारता है। इस वीडियो को देखकर सुशांत के फैन्स ने इमोशनल कॉमेंट्स किए।