Sushant की मौत के बाद ट्रोल हो रहे Karan Johar ने लिया बड़ा फैसला, इंडस्ट्री से सपोर्ट ना मिलने पर दुखी होकर MAMI से दिया इस्तीफा

By: Neha Gupta
| Published: 26 Jun 2020, 06:34 PM IST
Sushant की मौत के बाद ट्रोल हो रहे Karan Johar ने लिया बड़ा फैसला, इंडस्ट्री से सपोर्ट ना मिलने पर दुखी होकर MAMI से दिया इस्तीफा
Karan Johar upset and resign from MAMI speculations

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) से उनके परिवार समेत दोस्त-फैंस बेहद दुखी हैं। कंगना रनौत ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स (Nepotism outsiders in bollywood) के साथ बुरे बर्ताव को बताया था। जिसके बाद करण जौहर की खूब ट्रोलिंग हुई। अब खबरें आ रही हैं कि उन्होंने मुंबई फिलम फेस्टिवल(MAMI) बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) से उनके परिवार समेत दोस्त-फैंस बेहद दुखी हैं। पुलिस के मुताबिक, सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा वाले घर में फांसी लगाकर सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली थी। उनकी फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बताया गया (Sushant final postmortem report) है कि सुशांत ने आत्महत्या की है। रिपोर्ट में किसी भी साजिश से इंकार किया गया है। वहीं सुशांत के निधन के बाद कई सेलेब्स ने बॉलीवुड को लेकर कई बड़े आरोप लगाए।

कंगना रनौत Kangana Ranaut) ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स (Nepotism outsiders in bollywood) के साथ बुरे बर्ताव को बताया था। जिसमें करण जौहर (Karan Johar) का नाम भी शामिल था, अब खबरें आ रही हैं कि उन्होंने मुंबई फिलम फेस्टिवल(MAMI) बोर्ड से इस्तीफा देने का फैसला किया है।

करण जौहर के ऐसा कदम उठाने की वजह साफ है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, करण को इस बात का बड़ा झटका लगा है कि उन्होंने जब सोशल मीडिया पर ट्रोल (Karan Johar trolled) किया गया तो उनके समर्थन में कोई सामने नहीं आया। चाहे फिर उनके दोस्त हों या फिर इंडस्ट्री से कोई भी व्यक्ति लेकिन उनके सपोर्ट में किसी ने अपनी आवाज (Karan Johar upset on no support from bollywood) नहीं उठाई। इसीलिए करण ने फैसला लिया है कि वो अब बोर्ड का हिस्सा नहीं रहेंगे। खबरों की मानें तो करण ने अपनी रिजाइन मेल कर (Karan Johar resigned from MAMI) दिया है।

ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने उन्हें ऐसा करने से रोकने की भी कोशिश की। बता दें कि मामी के पैनल में विक्रमादित्य मोटवानी, सिद्धार्थ रॉय कपूर, जोया अख़्तर और कबीर ख़ान जैसे लोग शामिल हैं।

गौरतलब हो कि करण जौहर को लेकर सुशांत के फैंस उनपर भड़के (Sushant fans on Karan Johar) हुए हैं। उन्होंने करण जौहर पर भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप (Karan Johar in nepotism debate) लगाया है। जिसके बाद उनकी खूब ट्रोलिंग हो रही है और सोशल मीडिया पर ये बहस जारी है। स्टारकिड्स और करण जौहर की फैन फॉलोइंग में भी काफी कमी (Stark Karan Johar har followers decrease) आई है। वहीं इन आरोपों के बाद करण ने सभी स्टारकिड्स को ट्विटर पर फॉलो करना बंद कर दिया था।

Show More