scriptSushant Singh Rajput के निधन को 2 महीने पूरे होने पर रखी गई ग्लोबल प्रेयर मीट, गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande ने लोगों से कैंपेन में जुड़ने की अपील की | Sushant Singh Ex GirlFriend Ankita Lokhande Shared Video For Him | Patrika News

Sushant Singh Rajput के निधन को 2 महीने पूरे होने पर रखी गई ग्लोबल प्रेयर मीट, गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande ने लोगों से कैंपेन में जुड़ने की अपील की

Published: Aug 15, 2020 03:48:51 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के लिए आज ग्लोबल मीट प्रेयर ( Global Prayer Meet ) रखी गई थी। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखेंडे ( Ankita Lokhane ) ने एक वीडियो शेयर कर लोगों से इस कैपेंने में शामिल होने की अपील की।

Sushant Singh Ex GirlFriend Ankita Lokhande Shared Video For Him

Sushant Singh Ex GirlFriend Ankita Lokhande Shared Video For Him

नई दिल्ली। एक ओर जहां देशभर में 74वां स्वतंत्रता दिवस ( 74th Independence Day ) मनाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( Sushant Singh Rajput Suicide ) को लेकर सोशल मीडिया पर कैंपने तेजी से शुरू हो गया है। सुशांत के परिवार और उनके फैंस इस कैंपेन में शामिल हो चुके हैं। बीते दिन सुशांत के निधन को 2 महीने होने पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ( Shweta Singh Kriti ) ने एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए ग्लोबल मीट प्रेयर ( Global Meet Prayer ) रखी है। इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने सभी लोगों से अपील की वह भी इस कैंपने में शामिल हो जाएं और उन्हें सपोर्ट करें।

सुशांत सिंह राजपूत के लिए रखी गई ग्लोबल मीट प्रेयर ( Sushant’s Global Prayer Meet ) आज सुबह 10 बजे से शुरू की गई थी। साथ ही लोगों से अपील की गई थी कि हाथ जोड़कर वह अपनी तस्वीर शेयर कर जिससे वह इस कैंपेन में शामिल हो पाएंगे। इस बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande Instagram ) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें अंकिता ने सुशांत को “एक चमत्कारी इंसान, प्रेरणा देने वाली आत्मा, शानदार पर्सनैलिटी वाला शख्स बताया।” इस पोस्ट में अंकिता ने कहा कि “सुशांत उन्हें हमेशा याद आएंगे।” उन्होंने भी लोगों से अपील की वह भी हाथ जोड़ते हुए फोटो भेंजे और इस कैपेंन का हिस्सा बने। बता दें आज विश्व स्तर पर अभिनेता सुशांत के लिए प्रार्थनाएं की जा रही हैं।

बता दें अंकिता लोखंडे सुशांत की मौत के बाद लगातार सोशल मीडिया ( Ankita Active on social media ) पर उनके लिए इंसाफ के लिए आवाज़ उठा रही हैं, लेकिन हाल ही बीते दिन अंकिता पर भी सवाल उठाए गए कि जिस घर में वह रह रही हैं। उसकी ईएमआई भी सुशांत सिंह राजपूत रही दे रहे थे। जिसकी सफाई देते हुए अंकिता ने अपने बैंक अकाउंट ( Ankita Shared bank EMI details) से कट रही घर की ईएमआई की डिटेल्स को शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होने ही सारी ईआईएम भरी हैं। यह बात रिया चक्रवर्ती ( ED Investigate Rhea Chakraborty ) ने ईडी की जांच में बताई थी कि अंकिता उस घर में रह रही थीं इसलिए सुशांत उन्हें वहां से जाने को नहीं कह पाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो