Sushant की मौत के बाद पिता ने पुलिस को बताया कि वो अक्सर मायूस रहता था लेकिन...

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Jun 2020, 03:22 PM IST
Sushant की मौत के बाद पिता ने पुलिस को बताया कि वो अक्सर मायूस रहता था लेकिन...
Sushant Singh Rajput Father

  • बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी। केवल 34 की उम्र में सुशांत दुनिया को अलविदा कह गए।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी। केवल 34 की उम्र में सुशांत दुनिया को अलविदा कह गए। उनकी मौत से हर कोई सदमे में हैं। हालांकि उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया, यह अभी भी गुत्थी ही बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में अब तक पुलिस ने 9 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। वहीं अपने जवान बेटे को मुखाग्नि देने वाले बेबस पिता (Sushant Singh Rajput Father) ने पुलिस को बताया कि उन्हें बेटे के डिप्रेशन में होने की कोई जानकारी नहीं थी।

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक, मुंबई के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है कि सुशांत के पिता ये नहीं जानते थे कि उनका बेटा डिप्रेशन में था। उनके पिता ने पुलिस को ये जरूर बताया कि सुशांत अक्सर मायूस रहते थे, लेकिन इस बात को कोई नहीं जानता था कि वह अंदर ही अंदर इतने ज्यादा उदास थे। पुलिस ने बताया कि परिवार को सुशांत के उदास रहने की वजह नहीं पता और ना ही उन्हें किसी पर शक है।

महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने सुशांत के घर जाकर पिता और 2 बहनों का बयान दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक परिवार ने किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है। हालांकि सुशांत के चचेरे भाई और बिहार से विधायक नीरज बबलू ने मीडिया से बात करते हुए षड्यंत्र का जिक्र किया है। वहीं खबरें हैं कि पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) से एक्टर की वित्तीय स्थिति, बिजनेस डीलिंग और बॉलीवुड में उनकी प्रोफाइल की मांग की है।

आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत की बहन ने बताया कि जब उन्होंने 5 साल के बेटे से कहा कि अब मामू नहीं रहे तो उसने कहा वह आपके दिल में जिंदा रहेंगे। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने फेसबुक पर लिखा, "जब मैंने निर्वाण को यह खबर दी कि मामू नहीं रहे तो उसने कहा, 'लेकिन वे आपके दिल में जिंदा हैं।' जब 5 साल का बच्चा इस तरह की बात कर सकता है...तो सोचिए कि हम सबको कितना मजबूत होना चाहिए। सभी स्ट्रॉन्ग रहें। खासकर सुशांत के फैन। प्लीज समझिए वे हमारे दिल में रहते हैं और हमेशा रहेंगे। प्लीज ऐसा कुछ न करें, जिससे उनकी आत्मा को तकलीफ हो। मजबूत रहें।"