संदीप सिंह ने किया खुलासा, Sushant Singh के अंतिम संस्कार के बाद आने लगे थे पावरफुल लोगों के मैसेज, कही थी ये बात

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 26 Jun 2020, 07:04 PM IST
संदीप सिंह ने किया खुलासा, Sushant Singh के अंतिम संस्कार के बाद आने लगे थे पावरफुल लोगों के मैसेज, कही थी ये बात
Messages from powerful people after the funeral of Sushant Singh

  • सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death)ने14 June 2020 को हुई थी मौत
  • उनकी मौत को लेकर उठने लगे कई सवाल

नई दिल्ली। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput Death) की मौत को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। लोग यह जानने के लिए उतावले थे कि आखिर सफलता की सीढ़ी पार कर लेने वाले एक्टर ने किन कारणों से ऐसा कदम उठा लिया। एक्टर की मौत से पूरा देश सदमें में आ गया। उनकी(RIP Sushant Singh Rajput) मौत पर जहां कुछ लोग अपना दुख व्यक्त कर रहे है तो वही कुछ लोग उनके उपर कमेंट्स करते हुए भी देखे गए थे।

सुशांत के सबसे करीबी दोस्त प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह की मौत के बाद लोग कैसे रिएक्ट कर रहे थे। उन्होने बताया कि उनके पास 'पॉवरफुल लोगों' के कई मैसेज आए थे, जिसमें उनसे पूछा जा रहा था कि सुशांत सिंह(Sushant Singh Rajput Funeral) के अंतिम संस्कार क्रिया में उन्हें न्यौता क्यों नहीं दिया गया। सुशांत सिंह ने 14 जून को आत्महत्या की और पुलिस ने कहा कि सुशांत सिंह डिप्रेशन से ग्रसित थे।

संदीप सिंह (Sandip Singh)ने एक इंटरव्यू में कहा,'सुशांत की मौत के बाद कुछ लोगों की ऐसी बाते सामने आई जिसे बताने में भी काफी अफसोस होता है कि लोग एक इंसान की मौत पर आने के लिए न्यौता का इंतजार कर रहे थे, क्योंकि वो लोग कोई आमलोग नही थे वे पावरफुल वाले लोग थे। जो कॉल और मैसेज के जरिए पूछ रहे थे कि उन्हें अंतिम संस्कार में क्यों नहीं बुलाया गया। हम पॉवरफुल लोग हैं, तुम लोगों को हमें इन्वाइट करना चाहिए था ऐसी बातों को सुनकर मै शॉक्ड हो गया।'

संदीप सिंह ने कहा, 'एकता कपूर सुशांत को लेकर काफी विवादों में थी फिर भी वो वहां अपनी मर्जी से पहुंची। श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा जैसे सितारे वहां आकर बारिश में खड़े रो रहे थे लेकिन उसकी मौत से ज्यादा, वही पर उपस्थित कुछ लोगों की हरकतों पर दुख हो रहा है।' जो वहां आकर सुशांत की मौत की वजहों पर कमेंट कर रहे थे। उन्होंने कहा,'लोग कह रहे हैं सुशांत से सात फिल्म छीन ली गई, उसके रिलेशनशिप को स्टेटस पर आरोप लगाया, यहां तक यह भी कहा कि उसके पास पैसा नहीं है, लेकिन उसकी मौत का कोई विशेष वजह नहीं है। यह लोगों की कल्पनाएं हैं।'

संदीप सिंह ने कहा कि सुशांत एक कामयाब इंसान था। उसने यशराज फिल्म्स(Yashraj Films), धर्मा प्रोडक्शन(Dharma Productions) सहित कई बड़े मेकर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ काम किया। लेकिन मै उन लोगों से यह कहना चाहती हूं कि अब सुशांत की मौत के बाद उसके परिवार को थोड़ा अकेला छोड़ दो, समझो उसकी फैमिली का दर्द जिसने अपने बेटे को खोया है।