scriptSushant Singh की मौत के गम में डूबी 21 वर्षीय टीचर और 11 साल के बच्चे की फांसी लगाकर आत्महत्या | sushant singh rajput 21 years old fan committed suicide | Patrika News

Sushant Singh की मौत के गम में डूबी 21 वर्षीय टीचर और 11 साल के बच्चे की फांसी लगाकर आत्महत्या

locationमुंबईPublished: Jun 21, 2020 08:47:24 pm

सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh rajput ) ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या ( Suicide ) कर ली थी। उनकी यूं अचानक चले जाने का गम उनके फैंस भूला नहीं पा रहे हैं…..

sushant singh Rajput

sushant singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh rajput ) ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या ( Suicide ) कर ली थी। उनकी यूं अचानक चले जाने का गम उनके फैंस भूला नहीं पा रहे हैं। उनके 4 फैन पहले ही आत्महत्या कर चुके हैं। अब उनके दो और फैंस ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। अब उत्तर प्रदेश में एक 11 साल के बच्चे ने फांसी लगाकार जान दे दी। बता दें कि इससे पहले भी जान देने के कई मामले सामने आ चुके हैं।

Sushant Singh Rajput

सुशांत के सुसाइड से सदमे में था बच्चा
उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में सुशांत की मौत से परेशान होकर एक 11 वर्षीय बच्चे ने अपनी मम्मी की चुन्नी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन बच्चें को लेकर अस्तपाल पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया था। परिजनों के अनुसार, बच्चा सुंशात सिंह राजपूत का बड़ा फैन था और उनकी मौत से काफी दुखी था। बच्चे की मौत से दुखी होकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

पिछले दो साल के दौरान Sushant singh Rajput ने कोई फिल्म साइन नहीं की थी!, लगातार मिल रहे थे ऑफर

टीचर थी 21 साल की फैन
रिपोर्ट के मुताबिक, 21 साल की यह फैन पेशे से एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी। वह अभिनेता की मौत के गम से नहीं उबर पा रही थी। जब से उनकी मौत हुई थी, तबसे वे उनके वीडियो देखे जा रही थी और डिप्रेशन में चली गई थी। फैमिली मेंबर्स के मुताबिक, बुधवार को उसने अपने कमरे में सीलिंग फैन से लटककर जान दे दी। हार्बर डिविजन के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर टी. मोहन राव ने भी एक रिपोर्ट में यही बयान दिया है।

14 जून को सुशांत ने की खुदकुशी
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस जांच में पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और दवाइयां ले रहे थे। पुलिस इस मामले में अब तक 16 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो