script‘केदारनाथ’ की शूटिंग दुबारा शुरू कराने के लिए सुशांत को देनी पड़ी इतनी बड़ी कुर्बानी! | sushant singh rajput agreed to work with deducted fees in kedarnath | Patrika News

‘केदारनाथ’ की शूटिंग दुबारा शुरू कराने के लिए सुशांत को देनी पड़ी इतनी बड़ी कुर्बानी!

Published: Mar 21, 2018 10:25:47 am

Submitted by:

Riya Jain

पैसों की तंगी के चलते निर्माता कंपनी ने सुशांत और अभिषेक कपूर की फीस घटाने की मांग रख दी थी।

sushant singh rajput

sushant singh rajput

बॅालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ पिछले कुछ दिनों से मुश्किलों में फंसी नजर आ रही थी। पहले अभिषेक कपूर और प्रोड्क्शन के बीच का विवाद, फिर अमृता अरोड़ा से झगड़ा इन सब के चलते फिल्म की शूटिंग रुक गई थी। इस वजह से प्रोडक्शन हाउस को काफी नुकसान झेलना पड़ा। साथ ही पैसों की तंगी के चलते निर्माता कंपनी ने सुशांत और अभिषेक कपूर की फीस घटाने की मांग रख दी थी। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शायद फिल्म बंद हो जाएगी। पर अब सब ठीक होता नजर आ रहा है। सुशांत सिंह राजपूत और अभिषेक कपूर ने निर्माता कंपनी की बात मान ली है और इसी के साथ फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग को हरी झंडी मिल गई है।

यह था पूरा मामला
दरअसल, पहले निर्माता कंपनी क्रिअर्ज एंटरटेंमेंट ने विवादों के चलते नुकसान के कारण सुशांत और अभिषेक की फीस घटाने की घोषणा कर दी थी। कंपनी के इस फैसले से दोनों खुश नहीं थे जिसकी वजह से फिल्म को बंद करने की बात सामने आ रही थी। इस बारे में बातचीत के दौरान कंपनी के एक सदस्य ने बताया,’ हर फिल्म को बनाने में उनका अच्छा-खासा पैसा लगता है, उन्हें इसके मैनेजमेंट का पूरा ध्यान रखना पड़ता है। इसके अलावा यह फिल्म सारा अली खान के लिए भी बहुत जरूरी है। इस फिल्म से वो अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं।’ यही कारण था जिस वजह से सुशांत और अभिषेक ने कम फीस के बावजूद काम करने के लिए हामी भरी।

कोर्ट तक जा पहुंचा था विवाद
बता दें इससे पहले क्रिअर्ज एंटरटेंमेंट ने अभिषेक की कंपनी (GITS) पर कोर्ट केस कर दिया था। इसके बाद अभिषेक की कंपनी ने सफाई देते हुए कहा था कि क्रिअर्ज एंटरटेंमेंट के साथ उनका कॉन्ट्रेक्ट 15 जनवरी, 2018 तक का ही था और उनकी डीलिंग और लेन देन में पारदर्शिता का अभाव देखने को मिला है। उन्होंने अपनी तरफ से किसी तरह के झूठे बयान नहीं दिए। जबकि क्रिअर्ज कंपनी का ये रुख फिल्म की छवि को नुकसान पहुंचा रहा है। लेकिन अब सब ठीक होता नजर आ रहा है। फिल्म की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो