scriptBREAK-UP: इस अभिनेत्री की वजह से टूटा सुशांत-अंकिता का पवित्र रिश्ता | This actress responsible for Sushant-Ankita's break-up? | Patrika News

BREAK-UP: इस अभिनेत्री की वजह से टूटा सुशांत-अंकिता का पवित्र रिश्ता

Published: Mar 25, 2016 04:55:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

ग्लैमर जगत के दो ऐसे चेहरे, जो लंबे अरसे से लिव-इन में थे…जल्द शादी का प्लान था, लेकिन अब दोनों की राहें अलग हैं…

sushant singh rajput

sushant singh rajput

मुंबई। साल 2016 के शुरुआत से ब्रेकअप का दौर शुरू हो गया था, जो अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले रणबीर और कैटरीना का रिश्ता टूटा…उसके बाद पावर कपल के नाम से मशहूर मलाइका और अरबाज का 14 साल पुराना रिश्ता तलाक की दहजीज पर है। इसी बीच ब्रेकअप की एक और बड़ी खबर सुनाई पड़ी। ये हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। यह खबर शॉकिंग थी। अब ग्लैमर WORLD से एक और ब्रेकअप की बड़ी खबर आ रही है। इसका संबंध है एसएमस धोनी द अन्टोल्ड स्टोरी से। जी हां, इसे हम 2016 का सबसे बड़ा ब्रेकअप कहें, तो गलत नहीं होगा। बता दें कि रुपहले पर्दे का यह धोनी जल्द शादी करने वाला था, लेकिन अब उसकी गर्लफ्रैंड से अलगाव की खबर आ रही है। अरे, चौंकिए नहीं, हम धोनी के ब्रेकअप की बात नहीं कर रहे, बल्कि पर्दे पर उनका किरदार निभा रहे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बात कर रहे हैं, जिनका गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप की हर ओर चर्चा है।

किसने तोड़ा किसका दिल…
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे आखिरी बार एक अवॉर्ड शो में नजर आए थे। इस मौके पर दोनों को हाथों में हाथ डाले समारोह में एंट्री करते देखा गया था। इसके बाद सुशांत आमतौर पर सभी इवेंट्स पर अकेले ही नजर आए। सूत्रों की मानें, तो सुशांत के इवेंट्स और कई शोज पर अकेले नजर आने की वजह अंकिता संग ब्रेकअप बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक, सुशांत ने गर्लफ्रैंड अंकिता के ज्याद पजेसि‍व के चलते उनसे अलग होने का निर्णय लिया है। करीबियों का कहना है कि अंकिता बात-बात पर सुशांत को टोकने लगी थीं। ऐसा लगता था, जैसे उनके दिल में किसी तरह की कोई असुरक्षा की भावना आ गई है। हालांकि इस जोड़ी से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, सुशांत और अंकिता आपसी सहमती से अलग होने का फैसला लिया है।

जब लगी BREAKUP की भनक…
सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप की भनक तब लगी, जब पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की बर्थडे पार्टी में अंकिता नदारद रहीं। इसके बाद से ही दोनों के बीच अलगाव होने की सुगबुगाहट शुरू हो गई थी। बता दें कि सुशांत और अंकिता एक लंबे अरसे से लिवइन में रह रहे थे लेकिन अचानक उन्हें खुद के रहने के लिए घर की तलाश करते पाया गया। इसके बाद यह कन्फर्म हो गया कि दोनों में ब्रेकअप हो गया है। फिलहाल, सुशांत जुहू स्थित एक फाइव स्टार होटल में ठहरे हुए हैं। जैसे ह उन्हें घर मिल जाएगा, वह अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे। 

गोयाकि सुशांत और अंकिता इस साल शादी करने वाले थे। शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थीं, लेकिन अब बॉलीवुड का ये रिलेशन भी नए मोड़ पर आकर खड़ा हो गया है और एक तरह से यह समझिए कि टूट ही गया है। सुशांत इन दिनों क्रिकेटर एम एस धोनी पर बनने जा रही फिल्म एम एस धोनी: द अन्टोल्ड स्टोरी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें सुशांत धोनी के किरदार में नजर आएंगे।

Sushant with Grilfriend Ankita Lokhande

सुशांत और अंकिता के बीच बे्रकअप की वजह परिणीति चोपड़ा को भी माना जा रहा है। शुद्ध देसी रोमांस में दोनों ने साथ काम किया है और इस फिलम में दोनों के बीचकाफी इंटीमेट सीन फिल्माए गए थे। बताया जाता है कि इस फिल्म के बाद दोनों में बहुत अच्छे दोस्त बन गए। सुशांत के इंस्टाग्राम में परिणीति के साथ यह तस्वीर…।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो