scriptViral हो रही है सुशांत सिंह राजपूत के साथ Kriti Sanon की पुरानी तस्वीर, दिखा मस्ती भरा अंदाज | sushant singh rajput and kriti sanon throwback picture goes viral | Patrika News

Viral हो रही है सुशांत सिंह राजपूत के साथ Kriti Sanon की पुरानी तस्वीर, दिखा मस्ती भरा अंदाज

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2020 06:31:40 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुशांत और कृति (Kriti Sanon Sushant Singh Rajput) ने फिल्म ‘राब्ता’ (Raabta) में एक साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

sushant_kriti.jpg

Sushant Singh Rajput Kriti Sanon Throwback Picture

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने होने जा रहे हैं लेकिन अभी तक उनके फैंस इस दुख से बाहर नहीं निकल पाए हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की कोई न कोई वीडियो और फोटो वायरल होती रहती है। इस बार सुशांत और कृति सेनन (Sushant Kriti Throwback Picture) की एक थ्रोबैक तस्वीर वायरल हो रही है।
सुशांत और कृति (Kriti Sanon Sushant Singh Rajput) ने फिल्म ‘राब्ता’ (Raabta) में एक साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के दौरान ऐसी खबरें भी आईं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह तस्वीर राब्ता फिल्म के दौरान ही ली गई थी। इस तस्वीर में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री साफ-साफ देखी जा सकती है। सुशांत ने एक हाथ से कैन पकड़ रखी है तो दूसरे हाथ से सेल्फी ले रहे हैं। वहीं, कृति सेनन ने दोनों हाथों से अपना मुंह छिपा रखा है। दोनों की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सुशांत को मिस कर रहे हैं।
बता दें कि सुशांत की मौत से कृति सेनन को गहरा सदमा लगा था। वह सुशांत के अंतिम संस्कार (Sushant Singh Rajput Funeral) में भी शामिल हुई थीं। उसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत के लिए एक भावुक कर देने वाला मैसेज लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके दिल का एक टुकड़ा सुशांत के साथ चला गया है और दिल के एक टुकड़े में वह सुशांत को हमेशा जिंदा रखेंगी।
View this post on Instagram

Sushriti

A post shared by kriti Sushant (@kritisanonmyangel) on

इसके अलावा हाल ही में कृति ने एक पोस्ट लिखा है, जिसे रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से जोड़कर देखा जा रहा है। इस पोस्ट में कृति ने लिखा है कि सत्य सूरज की तरह होता है, वह हमेशा रहता है। कृति ने लिखा, ‘यह एक धुंधला बादल है, जिसमें कुछ भी साफ नहीं दिखाई दे रहा है। लेकिन वो कहते हैं कि न सत्य सूरज की तरह होता है, वह हमेशा रहता है। इसलिए अटकलें मत लगाइए। बस धैर्य रखिए। थोड़ी देर के लिए हवा चल सकती है, बारिश हो सकती है। लेकिन याद रखना दोस्तों, कभी-कभी तूफान सूरज को फिर से चमकने के लिए रास्ता बना देते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, धैर्य।’
View this post on Instagram

🌪🌦🌤☀️ #Patience

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो