scriptअब इस एक्टर के स्पॉट हुई करीना की सौतेली बेटी सारा, देखें तस्वीरें | sushant singh rajput and sara ali khan spotted together pics goes viral on internet | Patrika News

अब इस एक्टर के स्पॉट हुई करीना की सौतेली बेटी सारा, देखें तस्वीरें

locationमुंबईPublished: Aug 19, 2017 12:39:00 pm

अब इस एक्टर के स्पॉट हुई करीना की सौतेली बेटी सारा, देखें तस्वीरें

Sara Ali Khan, Sushant Singh Rajput

Sara Ali Khan, Sushant Singh Rajput

करीना कपूर की सौतेली बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में से जो पिछले कुछ महीनों से सबसे ज्यादा लाइमलाइट में बनीं हुई हैं। कभी अपने डेब्यू को लेकर तो कभी पार्टीज में अपने बोल्ड लुक को लेकर हर हाल में ये दोनों स्टार किड्स सुर्खियों में बनी हुई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अली डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारानाथ’ से सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में सारा अली को सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्पॉट किए जाने के बाद उनकी डेब्यू की खबरों पर पुख्ता मोहर लग गई। उनकी ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायारल हो रही है।

दरअसल, सारा जल्द ही सुंशात सिंह के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरूआत करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने फिल्म के रीडिंग सेशन के लिए एक साथ वक्त बिताया। इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक सुशांत और सारा के किरदार को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

बता दें कि सारा उन सेलीब्रिटीज किड्स में शामिल हैं जो कहीं भी जाते हैं तो सुर्खियां बन जाते हैं। सारा भी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। कुछ दिन पहले सारा अपने पापा सैफ के 47 वें बर्थडे में शामिल हुई थी। यहां सारा शोल्डर टॉप, मैचिंग पैंट और हाई डेनिम बूट्स में नजर आई थीं। इस ड्रेस में सारा काफी खूबसूरत लग रही थीं। सारा जब भी कहीं स्पॉट होती हैं तो वह सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो