scriptSushant Singh Rajput Case: सुशांत के पिता का बयान दर्ज करेगी सीबीआई | Sushant Singh Rajput Case: CBI will record sushant's father statement | Patrika News

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के पिता का बयान दर्ज करेगी सीबीआई

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2020 07:22:57 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का केस सीबीआई को सौंपा जा चुका है। ऐसे में सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है और खबर है कि सबसे पहले पूछताछ सुशांत के पिता केके सिंह (Sushant’s Father KK Singh) से होगी।

sushant_singh_rajput_case.jpg

Sushant Singh Rajput Case

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का केस सीबीआई को सौंपा जा चुका है। ऐसे में सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है और खबर है कि सबसे पहले पूछताछ सुशांत के पिता केके सिंह (Sushant’s Father KK Singh) से होगी। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई सबसे पहले सुशांत के पिता का बयान रिकॉर्ड करेगी। उनका स्टेटमेंट फरीदाबाद में रिकॉर्ड किया जाएगा। क्योंकि इस वक्त सुशांत के पिता अपने दामाद ओपी सिंह के घर फरीदाबाद में हैं। ओपी सिंह फरीदाबाद के कमिश्नर हैं। ऐसे में उनका स्टेटमेंट यहीं लिया जाएगा।
सुशांत के पिता के अलावा उनकी बहन का भी बयान दर्ज किया जाएगा। सुशांत की बहन ने भी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर संगीन आरोप लगाए थे। इसके साथ ही बिहार पुलिस (Bihar Police) द्वारा दर्ज किए गए बयान को भी सीबीआई सुनेगी। मुंबई से वापस पटना लौटी एसआईटी 40 पन्नों की रिपोर्ट सीबीआई को सौंप चुकी है। जिसमें करीब 10 लोगों के बयान दर्ज हैं। वहीं, रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट कल सुनवाई करेगा।
आपको बता दें कि सोमवार को एक बार रिया चक्रवर्ती ईडी के दफ्तर पहुंची है। शुक्रवार को हुए सवाल-जवाब से ईडी संतुष्ट नहीं थी। जिसके बाद सोमवार को एक बार फिर उनसे पूछताछ की जा रही है। रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty), सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) और फ्लैटमेट सिद्धार्थि पिठानी (Sidharth Pithani) से भी ईडी ने पूछताछ की। इस दौरान रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी ईडी दफ्तर पहुंचे थे।
बता दें कि सुशांत के पिता ने 28 जुलाई को रिया और उनके परिवार के खिलाफ बिहार में एफआईआर दर्ज करवाई थी। इस एफआईआर में उन्होंने रिया और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसमें खुदकुशी के लिए उकसाने से लेकर करोड़ों रुपयों की हेरफेर जैसे आरोप शामिल हैं। इसी के चलते ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के तहत रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो