Rhea Chakraborty ने कबूली ड्रग्स खरीदने की बात, सुशांत को लेकर कहा- वो ड्रग्स लेने के बाद सारे सबूत मिटा देते थे

By: Neha Gupta
| Published: 24 Sep 2020, 05:01 PM IST
Rhea Chakraborty ने कबूली ड्रग्स खरीदने की बात, सुशांत को लेकर कहा- वो ड्रग्स लेने के बाद सारे सबूत मिटा देते थे
Rhea Chakraborty allegations on Sushant Singh Rajput

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी दूसरी जमानत याचिका में कई दलीले दी हैं। साथ ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)पर ड्रग्स को लेकर कई बड़े आरोप भी लगाए हैं। रिया ने माना है कि वो ड्रग्स खरीदा करती थीं।

नई दिल्ली | रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ड्रग मामले (Drug Case) में मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। वो दो बार जमानत याचिका दायर कर चुकी हैं लेकिन दोनों बार उसे खारिज कर दिया चुका है। बुधवार को भारी बारिश के चलते कोर्ट बंद हो गया था। वहीं गुरुवार को उनकी याचिका होनी है। रिया ने अपनी याचिका में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर कई बड़े दावे किए हैं। इसके अलावा रिया के वकील सतीश मानेशिंदे (Satish Maneshinde) ने इस बात से इंकार कर दिया है कि उन्होंने किसी भी एक्ट्रेस का नाम नहीं लिया है। गौरतलब हो कि ऐसी खबर थीं कि रिया ने ड्रग मामले में रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान (Sara Ali Khan) समेत 25 सेलेब्स के नाम एनसीबी (NCB) को बताए थे।

रिया चक्रवर्ती ने अपनी याचिका में कहा है कि वो विच हंट का शिकार हुई हैं। हालांकि उन्होंने ये भी मान लिया है कि सुशांत के लिए वो ड्रग खरीदा करती थीं। रिया ने पहली बार सुशांत पर कई आरोप लगाए हैं। उनकी याचिका में कहा गया है कि सुशांत ड्रग्स पीने या खरीदने के बाद सारे सबूत मिटा देते थे। वो अपनी ड्रग की आदत बनाए रखने के लिए अपने करीबियों का इस्तेमाल कर रहे थे। उन्होंने बस अपने स्टाफ और मेरा फायदा उठाया।

रिया की याचिका में ये भी कहा गया है कि फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) की शूटिंग के दौरान सुशांत को ड्रग्स की आदत लगी थी। सुशांत ने ड्रग्स का सेवन किया था। ये बहुत ही असंगत है कि अगर वो आज जिंदा होते तो उन्हें सिर्फ एक साल की सजा के साथ जमानत भी मिलती। जबकि ड्रग्स की खरीद-फरोख्त के लिए 20 साल तक की सजा है।

रिया की याचिका में मानसिक स्थिति खराब होने की भी दलील दी गई है। कहा गया है कि अगर उन्हें कस्टडी में भेजा गया तो उनका मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। वहीं सुशांत और उनके परिवार के रिश्तों को लेकर भी काफी कुछ कहा गया है। रिया की तरफ से कहा गया है कि सुशांत का उनके परिवार से रिश्ता खराब हो चुका था। उनकी बहनों ने उन्हें डिप्रेशन की हालत में छोड़ दिया था।