Sushant Singh Rajput case : बॉलीवुड अब भी खामोश क्यों? गिरफ्तार हो रिया चक्रवर्ती

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 13 Aug 2020, 03:49 PM IST
Sushant Singh Rajput case : बॉलीवुड अब भी खामोश क्यों? गिरफ्तार हो रिया चक्रवर्ती
Sushant Singh Rajput Suicide

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) मामले में उनकी गर्लफ्रेंड और मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Girlfriend Rhea Chakraborty) का नाम काफी उछाला जा रहा है। अभिनेता शेखर सुमन (Actor Shekhar Suman) एक बार फिर रिया को ट्टीट किया है। सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की एनआईए जांच की मांग की है। फैंस चाहते हैं कि अभिनेता का वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया जाए।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) मामले में उनकी गर्लफ्रेंड और मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Girlfriend Rhea Chakraborty) का नाम काफी उछाला जा रहा है। अभिनेता शेखर सुमन (Actor Shekhar Suman) एक बार फिर रिया को ट्टीट किया है। सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की एनआईए जांच की मांग की है। फैंस चाहते हैं कि अभिनेता का वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds Museum in London) में बनाया जाए। हाल ही सुशांत की की पर्सनल डायरी मिली है। टीवी अभिनेत्री शिल्पा रायजादा (TV actress Shilpa Raizada) ने भी कहा है कि वह सुशांत के लिए न्याय चाहती है।

sushant singh rajput

एनआईए की जांच मांग
राजनेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की एनआईए जांच की मांग की है। उन्होंने एक फैंन के ट्वीट को देखने के बाद इस बात की आशंका जताई है कि एक्टर की मृत्यु फांसी लगाने से नहीं बल्कि स्टन गन से हुई है। स्वामी ने ट्विटर पर लिखा है, 'क्या यह गन अरेबियन समुद्र के जरिए भारत में आई है? एनआईए को इस मामले की जांच के साथ जुड़ना चाहिए ताकि सच सबके सामने आ सके।'

sushant singh rajput

हॉलीवुड में जाने की प्लानिंग
हाल ही सुशांत की की पर्सनल डायरी मिली है। इसमें अपने फिल्मी कॅरियर को कैसे आगे पहुंचाना है उसे लेकर काफी प्लानिंग कर रहे थे। डायरी में लिखी गई चीजों के मुताबिक वह बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ भी रूख करना चाहते थे। वह हॉलीवुड के कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करना चाहते थे। उनकी डायरी से पता चलता है कि वह सकारात्मक और उर्जावान युवा थे, जिसमें रोज आगे बढ़ते रहने की चाहत थी।

मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की रखी मांग
अब सुशांत के फैंस की एक नई मांग सामने आई है। फैंस चाहते हैं कि अभिनेता का वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया जाए। इसके लिए उनके फैंस ने एक पीटीशन भी साइन कर दी है। जिसमें सभी बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। फैंस की इस मांग पर उनकी बहन श्वेता कीर्ति सिंह भी आगे आई हैं। उन्होंने भी इस पीटीशन को साइन किया है।

sushant singh rajput

रिया गिरफ्तार हो
अभिनेता शेखर सुमन ने एक बार फिर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सोशल मीडिया पर आवाज बुलंद की है। शेखर ने एक ट्वीट कर रिया की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने ट्वीट पर लिखा, 'रिया अब रिहा नहीं हो सकती' उन्होंने अरेस्ट रिया चक्रवर्ती हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। शेखर सुमन लगातार सुशांत के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर आवाज उठा रहे हैं।

बॉलीवुड अब भी खामोश क्यों
टीवी अभिनेत्री शिल्पा रायजादा ने कहा कि मैं सुशांत के लिए सिर्फ न्याय चाहती हूं। बॉलीवुड अब भी खामोश क्यों है? कोई एक शब्द तक नहीं कह रहा है, वैसे तो सभी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। चाहें हाथी पर हमले की बात हो या कुछ और ये हर बात पर अपनी राय रखते हैं, लेकिन यहां कोई अपनी आवाज नहीं उठा रहा है। यह वाकई में दुखद है।'

sushant singh rajput

2 मोबाइल फोन और लैपटॉप को जब्त
दिवंगत अभिनेता मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के 2 मोबाइल फोन और लैपटॉप को जब्त कर लिया है। इसके साथ ही रिया के भाई शौविक और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के मोबाइल फोनों को भी जब्त कर लिया गया है। सूत्रों की माने तो ईडी को यकीन है कि रिया के मोबाइल फोन और लैपटॉप से कुछ अहम जानकारियां मिल सकती हैं।

sushant singh rajput
Show More