scriptSushant Singh Case: एनसीबी ने सेलेब हेयर स्टाइलिस्ट और ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार | Sushant Singh Rajput case update | Patrika News

Sushant Singh Case: एनसीबी ने सेलेब हेयर स्टाइलिस्ट और ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार

locationमुंबईPublished: Dec 10, 2020 11:51:13 pm

एनसीबी ने सेलेब हेयर स्टाइलिस्ट और ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार
इनसे जब्त किए कोकिन के 16 पैकेट
16 दिसंबर तक एनसीबी की हिरासत में

Sushant Singh Rajput Case: CBI ने ड्रंग एंगल की जांच के लिए एनसीबी से मांगी मदद

Sushant Singh Rajput Case: CBI ने ड्रंग एंगल की जांच के लिए एनसीबी से मांगी मदद

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत के मामले की जांच के एक हिस्से के रूप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ( NCB ) ने एक सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट और एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है और इनके पास से कोकिन के 16 पैकेट जब्त किए हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी गुरुवार को दी।
यह भी पढ़ें
ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एयरपोर्ट पर दिखीं प्रेग्नेंट करीना कपूर, सैफ अली और तैमूर साथ, देखें फोटोज

16 दिसंबर तक एनसीबी की हिरासत में
गिरफ्तार किए गए हेयरस्टाइलिस्ट की पहचान सूरज गोदाम्बे के रूप में की गई है, जबकि ड्रग पेडलर का नाम लालचंद्र यादव है, जो एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर है, जो अपने ग्राहकों को ड्रग्स की डिलीवरी करता था। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि उन्हें मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया और 16 दिसंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें
बीमारियों से जूझ रही एक्ट्रेस, भाई हुआ लकवे से ग्रस्त, आर्थिक तंगी के चलते मांग रही मदद

11 ग्राम कोकिन और 56 हजार नकद बरामद
इन दोनों को जोगेश्वरी वेस्ट के पॉश ओशिवारा इलाके में मीरा टॉवर्स के पास से पकड़ा गया, जहां एनसीबी की टीम ने इनसे 11 ग्राम कोकिन और 56,000 नकद रुपये बरामद किए।
जांच रिपोर्ट देने की अपील
इससे पहले अधिवक्ता विनीत ढांडा के माध्यम से दायर की गई याचिका में शीर्ष अदालत से एजेंसी को दो महीने में जांच पूरी करने और इसके संबंध में एक रिपोर्ट पेश करने का निर्देश देने का आग्रह किया है। याचिका में कहा गया है कि करीब चार महीने पहले शीर्ष अदालत ने सीबीआई को राजपूत की मौत के मामले की जांच करने का निर्देश दिया था।
यह भी पढ़ें
राहुल महाजन ने छोड़ी शराब और सिगरेट, ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड के बारे में कही ये बात

दो माह की समय सीमा हो तय
याचिकाकर्ता ने दलील दी कि अदालत को इस जांच के लिए अब दो महीने की समय सीमा तय कर देनी चाहिए, ताकि समय पर निष्कर्ष निकल सके। इसके साथ ही शीर्ष अदालत से यह भी मांग की गई है कि वह सीबीआई को निर्देश जारी करे कि वह अपनी जांच के संबंध में एक रिपोर्ट प्रस्तुत करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो