scriptएक्टर ‘सुशांत सिंह’ के लिए इंडस्ट्री में ‘टर्निंग पॉइंट’, एक के बाद एक 3 फिल्मों के लिए इस डायरेक्टर ने किया साइन! | Sushant Singh Rajput Deal 3 Movies with Sajid | Patrika News

एक्टर ‘सुशांत सिंह’ के लिए इंडस्ट्री में ‘टर्निंग पॉइंट’, एक के बाद एक 3 फिल्मों के लिए इस डायरेक्टर ने किया साइन!

locationमुंबईPublished: Oct 12, 2019 01:31:50 pm

Submitted by:

rohit sharma

Sushant Singh Rajput Career, Movies, Upcoming Projects : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को 3 फिल्मों के ऑफर मिले हैं।

sushant
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का करियर बुलंदियों पर है। सुपरहिट फिल्म ‘छिछोरे’ देने के बाद सुशांत बॉलीवुड में बड़े प्रोजेक्ट के साथ काम करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्म ‘छिछोरे’ ( Chhichhore Movie ) के बाद सुशांत को 3 फिल्मों के ऑफर मिले हैं।
बताया जा रहा है कि फिल्म डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ( Sajid Nadiadwala ) ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को 3 फिल्मों के लिए साइन किया है। जानकारी यह भी है कि साजिद सुशांत के साथ फिल्म छिछोरे की रिलीजिंग से पहले ही काम करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। छिछोरे की बंपर कमाई और सफलता के बाद साजिद ने उन्हें साइन करने में समय नहीं लगाया।
वहीं, अब साजिद और सुशांत की जोड़ी एक के बाद एक तीन फिल्मों पर काम करने जा रही है। सुशांत के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो उनकी दो फिल्म Digital Platform पर रिलीज होने वाली हैं। जिसमें ड्राइव और दिल बेचारा शामिल है।
सुशांत के Love Life की बात करें तो इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) के अफेयर की चर्चा भी सुर्खियों में है। दोनों की तरफ से ऐसा कोई स्टेटमेंट नहीं आया है लेकिन सुशांत और रिया के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो