scriptSushant Singh Rajput ने आत्महत्या से पहले इंस्टाग्राम से कई पोस्ट कीं डिलीट, उठने लगे सवाल | Sushant Singh Rajput Deleted Picture with Rhea Chakraborty befor death | Patrika News

Sushant Singh Rajput ने आत्महत्या से पहले इंस्टाग्राम से कई पोस्ट कीं डिलीट, उठने लगे सवाल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 28, 2020 02:55:47 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सोशल मीडिया पोस्ट को भी खंगाला जा रहा है, जिसमें सामने आया है कि सुशांत ने रिया चक्रवर्ती (Sushant Rhea Chakraborty) के साथ तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे उन्होंने डिलीट कर दिया था।

sushant_singh_rajput_deleted_picture_with_rhea.jpg

Sushant Singh Rajput Deleted Picture with Rhea

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं। 14 जून को उन्होंने मुंबई स्थित अपने किराए के घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। जिसके बाद से पुलिस उनके सुसाइड के पीछे के कारणों का पता लगा रही है। इसके लिए अब तक पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है। वहीं, सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत के फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। साथ ही लगातार सुशांत के इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। इन सबके बीच एक्टर के सोशल मीडिया पोस्ट को भी खंगाला जा रहा है, जिसमें सामने आया है कि सुशांत ने रिया चक्रवर्ती (Sushant Rhea Chakraborty) के साथ तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे उन्होंने डिलीट कर दिया था।
दरअसल, सुशांत और रिया चक्रवर्ती को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था। चाहे वो जिम के बाहर हो या फिर वेकेशन की तस्वीरें। ऐसे ही एक तस्वीर सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sushant Singh Rajput Instagram) से रिया के साथ साझा की थी, लेकिन उसे उन्होंने डिलीट कर दिया। इसका खुलासा रिया की पोस्ट से होता है। क्योंकि रिया ने उसी पोस्ट को अपने अकाउंट से री-पोस्ट किया था। जो अभी तक उनके इंस्टाग्राम हैंडल (Rhea Chakraborty Instagram) पर मौजूद है। तस्वीर में सुशांत और रिया काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही फोटो में सुशांत का डॉगी फज भी मौजूद है।
सुशांत के द्वारा इस पोस्ट को डिलीट किए जाने पर अब सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि आखिर उन्होंने इसे डिलीट क्यों किया। आपको बता दें कि सुशांत की मौत से पहले रिया और वो एक साथ रह रहे थे। लेकिन दोनों के बीच लड़ाई के बाद रिया अपने घर वापस चली गईं। जिसके कुछ दिन बाद ही सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rsjput Suicide) कर ली। उनकी मौत से हर कोई सदमे में है और अभी तक इससे उबर नहीं पाया है। खासकर सुशांत के फैंस। सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं, फैंस रोजाना सुशांत को याद करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो