Sushant को ड्रग्स देकर कंट्रोल कर रही थी Rhea Chakraborty? सामने आई चैट पर आया परिवार का बयान

By: Neha Gupta
| Published: 25 Aug 2020, 10:59 PM IST
Sushant को ड्रग्स देकर कंट्रोल कर रही थी Rhea Chakraborty? सामने आई चैट पर आया परिवार का बयान
Rhea Chakraborty Drug dealing Chat revealed, Sushant family reaction

ईडी ने रिया चक्रवर्ती की जो डिलीट चैट रिकवर की हैं उसमें साफ ये बात खुलकर आ गई है कि 5-6 लोग ड्रग की डीलिंग को लेकर बातचीत कर रहे थे। ये चैट सामने आने के बाद अब सुशांत के परिवार का इसपर बयान आया है।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में एक के बाद एक नई परतें खुलती जा रही हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती को इस केस की मुख्य आरोपी बनाया था। अभी तक रिया को लेकर पैसों की हेरा-फेरी पर ही बात घूम रही थी। लेकिन अब ड्रग्स का नया एंगल (Drug Angle in Sushant case)सामने आने से हर कोई हैरान हो गया है। ईडी ने रिया की जो डिलीट चैट रिकवर की हैं उसमें साफ ये बात खुलकर आ गई है कि 5-6 लोग ड्रग की डीलिंग (Drug dealing chat) को लेकर बातचीत कर रहे थे। जिसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनका भाई शॉविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और गौरव आर्या का नाम शामिल है। ये चैट सामने आने के बाद अब सुशांत के परिवारिक वकील विकास सिंह का इसपर बयान आया है।

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, रिया व्हाट्सअप चैट पर इंस्ट्रक्शन ले रही हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि उसे चाय, कॉफी या पानी में चार बूंद मिलाकर देना है। रिया और अन्य लोगों की ड्रग्स को लेकर पूरी बातचीत (Rhea drugs chat) सामने आ गई है। जिसपर परिवार का कहना (Sushant family on Drug angle) है कि हमें तो पहले ही शक था। उन्होंने कहा कि एफआईआर में हमने इस बात को मेंशन किया था कि उसे किसी तरह का ड्रग दिया जा रहा है। लेकिन हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि इस लैवल का ड्रग दिया जा रहा था जो पहले से ही अवैध है। इसीलिए उसके नौकर हमेशा यही बोलते थे कि वो बस सोता रहता था और रिया अपनी पार्टी में बिजी रहती थी।

विकास सिंह ने आगे कहा कि इस ड्रग ने सुशांत के दिमाग पर असर किया और इसी वजह से आज वो हमारे बीच में नहीं है। अब ये सामने आने के बाद इस केस का पूरा एंगल बदल गया है। जनवरी महीने में ही वो काफी परेशान थे। नवंबर में परिवार को शक हुआ था। जिसके बाद रिया से सुशांत के पिता ने संपर्क किया तो उसने उन्हें ब्लॉक कर दिया। रिया ने ये पूरी बात परिवार से जानबूझकर छुपाई और सुशांत को ड्रग पर डिपेंडेट (Sushant family claim Rhea gave drugs with planning) करने की कोशिश की। बता दें कि ईडी ने सीबीआई और नारकोटिक्स ब्यूरो को रिया चक्रवर्ती के कुछ व्हाट्सएप चैट सौंपे थे। जिसके बाद ड्रग डीलिंग का ये मामला सामने आया है।