scriptसुशांत सिंह राजपूत को बहन प्रियंका ने 8 जून को क्यों दी थीं दवाइयां? वकील विकास सिंह ने दी जानकारी | sushant singh rajput family advocate vikas singh press conference | Patrika News

सुशांत सिंह राजपूत को बहन प्रियंका ने 8 जून को क्यों दी थीं दवाइयां? वकील विकास सिंह ने दी जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 03, 2020 07:39:15 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब उनके परिवार पर भी आरोप लग रहे हैं। ऐसे में बुधवार की शाम को एक्टर के परिवार के वकील विकास सिंह ने उन सभी आरोपों पर सफाई दी है।

vikas_singh.jpg

Sushant Singh Rajput Case

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ढ़ाई महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। ऐसे में सीबीआई की जांच जारी है। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से कई दिनों तक घंटों तक पूछताछ की थी। इसी के साथ उनके परिवार से भी सीबीआई पूछताछ कर रही है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली पर भी आरोप लग रहे हैं। जिसके लिए बुधवार को सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें उन्होंने सुशांत के परिवार की तरफ से सफाई दी थी।
रिया के घर छोड़ने के बाद सुशांत को हुई थी घबराहट

विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि सुशांत की बहन प्रियंका ने 8 जून को उन्हें क्यों दवाई बताई थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में विकास सिंह ने कहा कि 8 जून को रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था। ऐसे में सुशांत को उस दिन घबराहट हो रही थी। इस स्थिति में प्रियंका ने सुशांत को वहीं दवाई खाने को कहा जो वो खुद खाती थीं। क्योंकि प्रियंका खुद भी एंग्जाइटी की दवा खाती थीं। इसके साथ ही प्रियंका ने ऑनलाइन कन्सल्टेशन के माध्यम से प्रिस्क्रिप्शन की भी व्यवस्था की थी। कुछ न्यूज चैनल्स ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि सुशांत के परिवार को उनके डिप्रेशन के बारे में पहले से पता था। ऐसे में विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सारी बातें साफ की थी।
सुशांत का नहीं हुआ था लाइफ इंश्योरेंस

इसके साथ ही विकास सिंह ने यह भी साफ किया कि सुशांत सिंह राजपूत का कोई लाइफ इंश्योरेंस नहीं था। क्योंकि ऐसी खबरें आ रही थीं कि सुशांत का लाइफ इंश्योरेंस था। ऐसे में अगर उनकी मौत की वजह खुदकुशी निकलकर आती है तो लाइफ इंश्योरेंस के पैसे नहीं मिलेंगे। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुबंई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी मौत वाले दिन घर में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ मौजूद था। ऐसे में सीबीआई ने अपने जांच की शुरुआत इन्हीं लोगों से की थी। सीबीआई ने इन सभी से कई दिनों तक घंटों पूछताछ की थी। हालांकि ऐसी खबरें हैं कि सीबीआई को सुशांत मामले में मर्डर को लेकर कोई सबूत नहीं मिला है। ऐसे में अब सीबीआई सुसाइड के एंगल से भी जांच करेगी कि क्या किसी ने उन्हें सुसाइड करने के लिए मजबूर किया था। इस वक्त सुशांत केस की जांच सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और ईडी भी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो