scriptCBI जांच की मांग कर रहे Shekhar Suman पर Sushant के परिवार ने लगाया बड़ा आरोप, Sandeep Singh का नाम भी शामिल | sushant singh rajput family upset with shekhar suman sandeep press con | Patrika News

CBI जांच की मांग कर रहे Shekhar Suman पर Sushant के परिवार ने लगाया बड़ा आरोप, Sandeep Singh का नाम भी शामिल

Published: Jul 02, 2020 04:33:54 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनके परिवार समेत हर किसी को गहरा सदमा पहुंचा है। हाल ही में वो सुशांत के पटना वाले घर उनके परिवार वालों से मिलने गए (Shekhar Suman met Sushant family) थे और उसके बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। अब दिवंगत एक्टर का परिवार शेखर सुमन पर भड़क गया (Sushant family upset with Shekhar Suman) है।

Sushant family upset with Shekhar Suman

Sushant family upset with Shekhar Suman press conference says its for political benefit

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनके परिवार समेत हर किसी को गहरा सदमा पहुंचा है। 34 साल की उम्र में सुशांत ने सुसाइड कर ली ये बात उनके फैंस और कई सेलेब्स को हजम नहीं हो रही है। वो इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) लगातार सवाल उठाते रहे हैं। ट्विटर पर उन्होंने सुशांत के लिए एक फोरम भी बनाया था जिसमें सीबीआई जांच (CBI investigation appeal) की मांग की जा रही है। वहीं हाल ही में वो सुशांत के पटना वाले घर उनके परिवार वालों से मिलने गए (Shekhar Suman met Sushant family) थे और उसके बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

शेखर सुमन ने मीडिया से ये बातचीत बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के घर पर की। उनके साथ सुशांत के सबसे करीबी दोस्त कहे जाने वाले संदीप सिंह (Sushant friend Sandeep Singh) भी मौजूद थे। इस दौरान शेखर सुमन ने सुशांत की सुसाइड पर कई सवाल उठाए। अब दिवंगत एक्टर का परिवार शेखर सुमन पर भड़क गया (Sushant family upset with Shekhar Suman) है।

 

https://twitter.com/hashtag/justiceforSushantforum?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सुशांत के परिवार का कहना है कि ये प्रेस कॉन्फ्रेंस हमसे बिना पूछे कैसे की गई। शेखर सुमन और संदीप सिंह के इस तरह से प्रेस कॉन्फ्रेंस (Shekhar Suman press conference) करने पर सुशांत की फैमिली का नाराजगी जताते हुए कहा है कि ये बस राजनीतिक फायदे (Political benefit) के लिए किया जा रहा है। सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद वो आरजेडी में शामिल हुए हैं।

उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत से फायदा उठाने की कोशिश (Sushant family says Shekhar wants political benefit) की जा रही है। संदीप सिंह जो पहले बॉलीवुड को खुद क्लीन चिट दे रहे थे वो भी इसमें शामिल थे। उन्होंने सुशांत के निधन के बाद इस संदेह के घेरे से बाहर रख दिया था। अभी सुशांत के केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। उसका परिवार खुद आगे जांच के लिए डिमांड कर सकता है। उसके लिए किसी राजनीतिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं है। परिवार में खुद भी राजनेता हैं जो इसे आगे बढ़ा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो