scriptपटना की सड़कों पर उतरे Sushant के फैंस, Salman-Karan के पुतलों में आग लगाकर की इंसाफ की मांग | Sushant Singh Rajput Fans Doing Protest Against Salman Khan and Karan | Patrika News
बॉलीवुड

पटना की सड़कों पर उतरे Sushant के फैंस, Salman-Karan के पुतलों में आग लगाकर की इंसाफ की मांग

सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) की मौत से गुस्सा हुए फैंस
पटना की सड़कों पर उतरकर सलमान खान ( Salman Khan ) और करण जौहर ( Karan Johar ) के पुतलों में लगाई आग
मौत के पीछे छुपे लोगों के खिलाफ जांच की कही बात

नई दिल्लीJun 16, 2020 / 02:15 pm

Shweta Dhobhal

Sushant Singh Rajput Fans Protest Against Salman Khan And Karan Johar

Sushant Singh Rajput Fans Protest Against Salman Khan And Karan Johar

नई दिल्ली। रविवार की दोपहर बॉलीवुड के उभरते कलाकार सुशांत सिंह राजूपत ( Sushant Singh Rajput death ) ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। इस खबर से उनके परिवार वाले तो सदमे में हैं ही लेकिन सुशांत के इस तरह से चले जाने का गम उनेक फैंस को खाया जा रहा है। बीते दिन उनका अंतिम संस्कार ( Sushant last rites ) हुआ। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे भी उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे । यह बात तो सब जानते थे कि सुशांत काफी लंबे समय से डिप्रेशन ( Depression ) से गुज़र रहे थे। जिसका वह इलाज भी करवा रहे थे। लेकिन सबकी जुंबा पर बस एक ही सवाल था कि जो शख्स इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुका है।

patna.png

जिसने ‘छिछोरे’ ( chichore ) और एमएम धोनी ( MS Dhoni: the Untold Story ) जैसी सुपरहिट फिल्म की हैं। भला उसे कौन सी परेशानी हो सकते हैं। लेकिन लेकिन इस बीच कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) और निर्देशक शेखर कपूर ( Shekar Kapur ) के ट्वीट और वीडियो ने सबको निशब्द कर दिया। उन्होंने सुशांत सिंह की खुदखुशी को मर्डर ( Sushant Murder ) बताया। जिसमें उन्होंने कई बड़े लोगों के शामिल होने की तरफ इशारा किया। इन बातों के सामने आने से सुशांत के फैंस में काफी नाराजगी है। इस मामले को लेकर वह अबसभी कड़ी पुलिस जांच ( Sushant Fans want justice ) की मांग कर रहे हैं। सुशांत के गुस्साए फैंस पटना की सड़को पर उतर आए हैं और सलमान खान ( Salman Khan ) और करण जौहर ( Karan Johar ) का पुतला जलाकर उनके खिलाफ नारेबाज़ी कर रहे हैं।

इन युवाओं का कहना है कि सलमान खान और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) जैसे कलाकार निर्देशक करण जौहर संग मिलकर नए कलाकारों के साथ ज्यादती कर रहे हैं। सुशांत सिंह इन लोगों की वजह से ही आज हमारे बीच नहीं है। लोगं का कहना यह भी है कि वह किसी स्टार के बेटे नहीं थे इसलिए इंडस्ट्री ने उनके साथ ऐसा किया। पटना की सड़कों प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि ‘वह सलमान खान और करण जौहर की फिल्मों ( Salman Karan Films ) को पटना में रिलीज़ नहीं होने देंगे। आपको बता दें इस पूरे मामले में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियां सामने आकर सुशांत को लेकर कई बड़े राज खोल रहे हैं। बताया जा रहा है कि छह महीने पहले बॉलीवुड के जाने-माने लोगों ने उनपर बैन लगा दिया था। साथ ही उनसे उनकी सात फिल्में भी छीन ली थी। जिसकी वजह से वह काफी निराश हो चुके थे। वह सोशल मीडिया ( Social Media Post ) पर पोस्ट डालकर कहते थे कि उनकी फिल्मों को देखों नहीं तो वह उन्हें इंडस्ट्री से बाहर निकाल देंगे। यही वजह थी कि वह डिप्रेशन के शिकार हो गए थे और अंत में उन्होंने यह कदम उठाया।

Home / Entertainment / Bollywood / पटना की सड़कों पर उतरे Sushant के फैंस, Salman-Karan के पुतलों में आग लगाकर की इंसाफ की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो