script

Sushant Singh Rajput के फैंस ने मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की रखी मांग, बहन समेत हजारों लोगों ने साइन की पीटीशन

Published: Aug 12, 2020 09:04:24 pm

Submitted by:

Neha Gupta

फैंस चाहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम (Sushant fans sign a petition for madame tussauds wax statue in london) में बनाया जाए। इसके लिए उनके फैंस ने एक पीटीशन भी साइन कर दी है।

Sushant fans sign a petition for madame tussauds wax statue in london

Sushant fans sign a petition for madame tussauds wax statue in london

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput tragic demise) के बाद उनके फैंस का प्यार और सपोर्ट लगातार बना हुआ है। उनके फैंस इस कदर दिवंगत एक्टर को लेकर भावुक (Sushant Singh Rajput fans) हैं कि बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स पर भी उनका गुस्सा जमकर फूटा है। जिसका रिसेंट उदाहरण सड़क 2 के ट्रेलर (Sadak 2 Trailer trolled) पर देखने को मिला। वहीं सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनके फैंस केस पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। आए दिन एक नया हैशटैग भी ट्रेंड कराते रहते हैं। अब सुशांत के फैंस की एक नई मांग सामने आई है। फैंस चाहते हैं कि सुशांत का वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम (Sushant fans sign a petition for madame tussauds wax statue in london) में बनाया जाए। इसके लिए उनके फैंस ने एक पीटीशन भी साइन कर दी है। जिसमें सभी बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।

इस अपील की शुरुआत सुशांत के फैन बसुंधरा घोष ने change.org पर पीटीशन साइन करके की थी। जिसे अब तक 41,000 लोग साइन कर चुके हैं। सुशांत के फैंस की इस मांग पर उनकी बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Sushant sister Shweta Kirti Singh) भी आगे आई हैं। उन्होंने भी इस पीटीशन को साइन किया (Petition for Sushant wax statue) है। इसके अलावा उन्होंने अपने भाई सुशांत को लेकर एक और पोस्ट किया है। जिसमें दिवंगत एक्टर आर्मी अफसरों के साथ खाना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने लिखा- मिस यूं भाई।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को बांद्रा फ्लैट में मृत पाया गया था। इस खबर के सामन आते ही पूरे देश को बड़ा झटका लगा। मुंबई पुलिस ने कुछ ही देर में इसे सुसाइड (Mumbai Police told Sushant commited suicide) बताया था। हालांकि सुशांत के फैंस से लेकर उनके करीबी तक ये मानने को तैयार नहीं कि वो सुसाइड कर सकते हैं। मुंबई पुलिस इस केस की जांच करती रही लेकिन उसमें कुछ सामने नहीं आया। जिसके लगभग डेढ़ महीने बाद सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और समेत 6 अन्य लोगों के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई (FIR against Rhea Chakraborty) और केस पूरी तरह से पलट गया। हर रोज नए खुलासे होने के बाद और मुंबई पुलिस का सहयोग ना करने पर इसे सीबीआई के हाथों में सौंप दिया गया। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती की तरफ से एक याचिका सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) में डाली गई थी कि केस की जांच मुंबई पुलिस को ही करनी चाहिए। फिलहाल इस याचिका सुप्रीम कोर्ट की तरफ से गुरुवार को फैसला आ सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो