Dil Bechara फिल्म के रिलीज़ से पहले Rhea Chakraborty ने Sushant को किया याद, शेयर किया इमोशनल लेटर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Jul 2020, 03:15 PM IST
Dil Bechara फिल्म के रिलीज़ से पहले Rhea Chakraborty ने Sushant को किया याद, शेयर किया इमोशनल लेटर
Sushant Singh Rajput GirlFriend Rhea Chakraborty Shared Emotional Post

  • गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा ( Emotional message for Sushant Singh Rajput ) इमोशनल पोस्ट
  • आज शाम रिलीज़ होगी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ( Sushant's last film will be released today)

नई दिल्ली। आज यानी की शुक्रवार की शाम 7:30 बजे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Snigh Rajput ) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ( Dil Bechara film will be released at 7:30 pm ) रिलीज़ होने जा रही है। सुशांत के फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी प्लस ( Dil Bechara released on Hotstar disney plus ) पर रिलीज़ की जाएगी। फिल्म के रिलीज़ होने से पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' ( Dil Bechara ) से एक तस्वीर पोस्ट की है।

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम ( Rhea Chakraborty Instagram ) पर सुशांत की तस्वीर को पोस्ट ( Shared Sushant Singh Rajput Photo ) करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'तुम यहां मेरे साथ हो, मुझे पता है तुम हो, मैं तुम्हें और तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी। मेरी जिंदगी के हीरो, मुझे पता है तुम भी हमारे साथ इसे देखोगे'। खबरों की माने तो एक साल से रिया और सुशांत ( Rhea And Sushant was in releastionship ) रिलेशनशिप में थे। लॉकडाउन के बीच दोनों ही एक साथ रह रहे थे। लेकिन सुशांत के सुसाइड ( Sushant Singh Rajput Suicide ) से पहले ही रिया उनका घर छोड़कर अपनी फ्रेंड के घर शिफ्ट ( Rhea Shifted her friend house ) हो गई थी। वहीं सुसाइड करने से पहले सुशांत ने रिया को भी फोन ( Sushant called Rhea ) किया था। जो कि उन्होंने उठाया नहीं था। यही वजह है कि आज रिया पर सुशांत की मौत ( Rhea is facing allegations of Sushant's death ) के आरोप लग रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही ट्रोलिंग के बीच रिया ने कुछ दिनों पहले सुशांत की फोटो शेयर करते हुए सीबीआई जांच ( Rhea Chakraborty CBI Inquiry Post ) के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Central home Minister Amit Shah ) के लिए एक पोस्ट भी था। जिसमें उन्होंने निवेदन करते हुए कहा था कि 'आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके आकस्मिक निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि मैं इंसाफ के लिए हाथ जोड़कर आपसे अपील करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो। मैं बस इतना समझना चाहती हूं कि सुशांत ऐसे कौन से दबाव में था कि उसने यह कदम उठाने का फैसला ले लिया। सत्यमेव जयते'। सीबीआई जांच की मांग करने पर भी रिया को जमकर ट्रोलिंग ( Rhea Again troll for that post ) का सामना करना पड़ा था।

Show More