जिंदगी से लड़ना सिखाया पर खुद हार गए, Sushant ने फिल्म 'छिछोरे' में सुसाइड करते बेटे को दिया था हौंसला

By: Sunita Adhikari
| Published: 14 Jun 2020, 05:04 PM IST
जिंदगी से लड़ना सिखाया पर खुद हार गए, Sushant ने फिल्म 'छिछोरे' में सुसाइड करते बेटे को दिया था हौंसला
Sushant Singh Rajput Suicide

  • पिछले साल सितंबर 2019 में उनकी फिल्म आई थी ‘छिछोरे’ (Chhichhore)। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। फिल्म में सुशांत (Sushant Singh Rajput) तलाकशुदा पिता के किरदार में थे, जिसका बेटा पढ़ाई के तनाव से गुजर रहा होता है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड से बहुत ही चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली है। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। इससे भी हैरान कर देने वाली बात ये हैं कि हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) में उन्होंने सुसाइड न करने को लेकर लोगों को काफी मोटिवेट किया था। ऐसे में लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि दूसरों को तो जिंदगी से लड़ना सिखा गए सुशांत लेकिन खुद हार गए।

पिछले साल सितंबर 2019 में उनकी फिल्म आई थी ‘छिछोरे’ (Chhichhore)। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। फिल्म में सुशांत तलाकशुदा पिता के किरदार में थे, जिसका बेटा पढ़ाई के तनाव से गुजर रहा होता है। बेटा फेल होने पर सुसाइड करने की कोशिश करता है। उसके बाद जब बेटा आईसीयू में होता है, तब बतौर पिता सुशांत अपने बेटे को बताते हैं कि कॉलेज लाइफ में कैसे वे पीछे थे, लेकिन जीने का हौसला उन्होंने नहीं छोड़ा और बाद में टॉपर बने। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

वहीं सुशांत के सुसाइड करने के बाद ‘छिछोरे’ मूवी के डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने कहा, 'क्या कहूं। समझ नहीं आ रहा है। ये मेरी समझ से बाहर है। मुझे नहीं पता कि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया। ये मेरे लिए ट्रैजडी की तरह है।’

वहीं एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे की तारीफ करते हुए कहा कि काश मैं इसमें होता। अक्षय ने लिखा, मैं बहुत शॉक्ड हूं, मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे याद है कि मैं हाल ही में छीछोर में #SushantSinghRajput को देख रहा था और अपने दोस्त साजिद और इस फिल्म के निर्माता से बता रहा था कि मुझे फिल्म देखकर कितना मजा आया। काश मैं इस फिल्म का हिस्सा होता। ऐसा प्रतिभाशाली अभिनेता... भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।