script13 जून को Ramesh Taurani और Nikkhil Advani से स्क्रिप्ट सुन रहे थे Sushant, थे बिल्कुल नॉर्मल- प्रोड्यूसर ने माना | sushant singh rajput heard script on 13 june ramesh taurani nikkhil ad | Patrika News

13 जून को Ramesh Taurani और Nikkhil Advani से स्क्रिप्ट सुन रहे थे Sushant, थे बिल्कुल नॉर्मल- प्रोड्यूसर ने माना

Published: Aug 06, 2020 09:26:13 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) निधन से एक दिन पहले यानी कि 13 जून को प्रोड्यूसर रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) और डायरेक्टर निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) से फिल्म की स्क्रिप्ट सुन रहे थे।

Sushant Singh Rajput listened script on 13 June told by Ramesh Taurani and Nikkhil Advani

Sushant Singh Rajput listened script on 13 June told by Ramesh Taurani and Nikkhil Advani

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से पूरे देश को बड़ा झटका लगा है। अब इस केस में सीबीआई जांच (CBI investigation) भी शुरू हो गई है। मुंबई पुलिस (Mumbai police) इसे शुरुआत से ही सुसाइड बताती आ रही है लेकिन सुशांत के फैंस, उनके करीबी, परिवार, कई बड़े नेता और सेलेब्स ये मानने को तैयार नहीं कि उन्होंने आत्महत्या की है। अब इस केस में एक और नया खुलासा सामने आया है। खबर के मुताबिक, सुशांत निधन से एक दिन पहले यानी कि 13 जून को प्रोड्यूसर रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) और डायरेक्टर निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) से फिल्म की स्क्रिप्ट सुन रहे थे।

https://twitter.com/hashtag/SushantCDRClincher?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

टाइम्स नाउ के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने जाने माने फेमस प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और डायरेक्टर निखिल आडवाणी के साथ फिल्म को लेकर कई अहम बातें डिस्कस (Ramesh Taurani Nikkhil Advani discussed script with Sushant) की थी। 13 जून की दोपहर को दिवंगत एक्टर ने टैलेंट मैनेजर उदय सिंह गौरी (Uday Singh Gauri) से काफी लंबी बातचीत की थी। उदय सिंह गौरी का दावा है कि उस दिन सुशांत का स्टेट ऑफ माइंड काफी नॉर्मल (Sushant state of mind was normal on 13 June) था।

न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के साथ सुशांत ने 15 से 20 मिनट तक व्हाट्सअप पर कॉन्फ्रेंस कॉल (Sushant whatsapp conference call on 13 June) पर बात की थी। चैनल से साफतौर पर इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि रमेश तौरानी ने ये माना है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को एक स्क्रिप्ट के बारे में बताया था। जिसे निखिल आडवाणी ने उन्हें (Sushant heard film script on 13 June) सुनाई और उस दौरान एक्टर बहुत ही नॉर्मल थे।

 

https://twitter.com/hashtag/Exclusive?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यहां तक कि सुशांत के कुछ स्क्रिप्ट सुनने के दौरान कुछ प्वाइंट भी उठाए थे, कुछ सवाल भी पूछे थे। सुशांत को फिल्म का नरेशन पसंद आया था (Sushant liked the script) और उन्होंने कहा था कि वो पूरी स्क्रिप्ट पढ़ेंगे।

सुशांत के फोन कॉल्स के अनुसार, सुशांत ने 13 जून को एक के बाद एक 5 कॉल किए थे और 12 मिनट तक बात की थी। इसके अलावा टैलेंट मैनेजर गौरी से उन्होंने काफी (Sushant talked to talent manager Uday Singh Gauri) देर तक बात की थी। बता दें कि सुशांत का केस अब सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है। जिसपर जांच शुरू हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो