scriptSushant Singh Rajput के हमशक्ल Sachin Tiwari का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, फैंस से की नए हैंडल को फॉलो करने की रिक्वेस्ट | sushant singh rajput lookalike sachin tiwari instagram account hacked | Patrika News

Sushant Singh Rajput के हमशक्ल Sachin Tiwari का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, फैंस से की नए हैंडल को फॉलो करने की रिक्वेस्ट

Published: Jul 22, 2020 01:40:32 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सचिन तिवारी जो काफी हद तक सुशांत की तरह (Sushant lookalike Sachin Tiwari) दिखाई देते हैं वो उनकी लाइफ पर बेस्ड फिल्म में भी नजर आने वाले (Sushant life based film) हैं। इसी बीच सचिन का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो (Sachin Tiwari Instagram account hacked) गया।

Sachin Tiwari Instagram account hacked

Sushant lookalike Sachin Tiwari Instagram account hacked

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिहं राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक निधन से पूरे देश को बड़ा सदमा लगा है। 14 जून को वो अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे। फिलहाल मुंबई पुलिस उनके केस पर बारीकी से जांच कर (Police investigation on Sushant case) रही है। सुशांत के निधन के बाद से ही फैंस ने उनके जैसे दिखने वाले सचिन तिवारी (Sachin Tiwari) को खोज डाला और उनके फोटोज-वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होने लगे। सचिन तिवारी जो काफी हद तक सुशांत की तरह (Sushant lookalike Sachin Tiwari) दिखाई देते हैं वो उनकी लाइफ पर बेस्ड फिल्म में भी दिखाई देने वाले (Sushant life based film) हैं। सुशातं की लाइफ पर बन रही फिल्म में सचिन लीड रोल में नजर (Sachin Tiwari lead role in Sushnat biopic) आएंगे। जिसका पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है।

इसी बीच सचिन का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो (Sachin Tiwari Instagram account hacked) गया। सचिन ने एक नया अकाउंट बनाया है और अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी (Sachin Tiwari created new account asked to follow) है। उन्होंने अपने नए वाले अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए फैंस से इस अकाउंट को फॉलो करनी की रिक्वेस्ट की है।

View this post on Instagram

#sushantsinghrajput #ripsushantsinghrajput💔

A post shared by Sachin Tiwari (@actorsachintiwarii) on

सचिन, विजय शेखर गुप्ता (Vijay Shekhar Gupta) की फिल्म सुसाइड या मर्डर में (Film Suicide or Murder) दिखाई देंगे। इस फिल्म को शामिक मौलिक (Shamik Maulik) डायरेक्ट करेंगे। सुत्रों के मुताबिक, मेकर्स मिड सितम्बर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और इसे मुंबई और पंजाब में शूट किया जाएगा। इस फिल्म को साल 2020 के क्रिसमस पर रिलीज करने की प्लानिंग हो रही है।

सचिन के अलावा फिल्म में और भी एक्टर्स की कास्टिंग की जाएगी जिसका खुलासा मेकर्स आगे चलकर करेंगे। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे बिना किसी गॉड फादर के छोटे शहरों से एक्टर्स आते हैं और बहुत स्ट्रगल करते हैं नहीं (Film on Sushant and other actors life) होता। जैसा कि कहा जा चुका है कि ये फिल्म बॉलीवुड के इनसाइडर्स का रियल चेहरा सामने लाएगी। बता दें कि सुशांत के निधन के बाद पूरे देश भर में कई बड़े एक्टर्स का बहिष्कार शुरू हो चुका है। वहीं दिवंगत एक्टर के लगातार न्याय की मांग की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो