Sushant Singh Rajput का कमाल देख आप भी हो जाएंगे हैरान, वीडियो हुआ वायरल

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 26 Jun 2020, 06:13 PM IST
Sushant Singh Rajput का कमाल देख आप भी हो जाएंगे हैरान, वीडियो हुआ वायरल
Sushant Singh Rajput played table tennis with both hands

  • सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput throwback video viral)का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • दोनों हाथों से टेबल टेनिस खेलने के साथ लिखने में भी माहिर थे सुशांत

नई दिल्‍ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) भले अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में आज भी वे ज़िंदा हैं। सुशांत का निराला अंदाज़ और लाजवाब अभिनय ऐसा, कि हर देखने वाला उनका मुरीद हो जाये। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जिन फिल्मों में अभिनय किया है वे सभी फिल्में आज भी दर्शकों को काफी पसंद हैं। एक्टर का एक पुराना वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सुशांत का एक और हुनर देखने को मिला। आपको बतादें वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput played table tennis with both hands)अपने दोनों हाथों से ना केवल टेबल टेनिस खेलते थे बल्कि दोनों हाथो से लिखना भी जानते थे। इस वीडियो को वूंपला के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है, इस वीडियो को 62 हजार से भी ज्यादा बार देखा जाचुका है।

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) टेनिस खेलते हुए दिख रहे हैं, खासबात यह है कि सुशान्त दोनों हाथों से एक बराबर टेबल टेनिस खेलते नज़र आये हैं। दोनों हाथों से एक समान टेनिस खेलना कोई आसान काम नहीं है, ऐसा कम लोग ही कर पाते हैं। जब से यह वीडियो सामने आया है, तबसे सुशांत के फैंस वीडियो की जम कर तारीफ कर रहे हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput played table tennis) की मौत से आम लोगों के साथ-साथ नेता और क्रिकेटर भी सकते में हैं।

सुशांत शुरू से होनहार रहे हैं, दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय से 2002 में पढ़ाई छोड़ने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वे भाग्य आजमाने पहुंचे थे। पहले तो बतौर बैकग्राउंड डांसर सन् 2009 में धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में उन्हें देखा गया। जहां उन्हें काफी शोहरत मिली। यह सीरियल 2009 से 2011 तक चला, ‘पवित्र रिश्ता’ में किए गए अभिनय से सुशांत ने अपनी अच्छी पहचान कायम की जिसके बाद सन् 2013 में उन्हें ‘काय पो छे’ फिल्म मिली इसी के साथ बॉलीवुड में उन्होंने कदम रखा। इसके बाद तो ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मे मिलती गईं और वो आगे बढ़ते गए पर ये सफर फिल्म ‘ड्राइव’ के बाद आखिरी सफर साबित हुआ।