scriptकाला-जादू की खबरों के बीच Sushant Singh Rajput का पूजा करते हुए वीडियो आया सामने, पंडित ने बताई सच्चाई | Sushant Singh Rajput pooja video goes viral on social media | Patrika News

काला-जादू की खबरों के बीच Sushant Singh Rajput का पूजा करते हुए वीडियो आया सामने, पंडित ने बताई सच्चाई

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2020 09:34:44 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

ये पूजा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बांद्रा स्थित घर की है। सुशांत का ये घर केपरी हाइट्स बिल्डिंग की 15वीं मंजिल पर स्थित है। बताया जा रहा है कि इस घर में रुद्राभिषेक पूजा करवाई गई थी।

Sushant Singh Rajput pooja video

Sushant Singh Rajput pooja video

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित खुदकुशी का मामला आए दिन उलझता जा रहा है। हर दिन एक नई कहानी निकल कर सामने आ रही है। सुशांत की मौत के मामले में इस वक्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सवालों के घेरे में हैं। एक तरफ ईडी ने रिया और उनके परिवार पर शिकंजा कसते हुए एक बार फिर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। इस बीच अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं।
एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक ये पूजा सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित घर की है। सुशांत का ये घर केपरी हाइट्स बिल्डिंग की 15वीं मंजिल पर स्थित है। बताया जा रहा है कि इस घर में रुद्राभिषेक पूजा करवाई गई थी। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पूजा को करने वाले पंडित गोविंद नारायाण शास्त्री ने बताया कि इस पूजा में रिया चक्रवर्ती उपस्थित नहीं थीं। पंडित गोविंद नारायाण के मुताबिक, इस पूजा में सुशांत सिंह राजपूत, उनकी बहन मीतू सिंह, उनके पति और घर के अन्य लोग शामिल थे।
https://twitter.com/hashtag/SushantSinghRajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पंडित जी ने बताया कि सुशांत के घर पूजा लगातार 4 घंटे तक चली थी और सुशांत ने 4 घंटे तक पूजा में बैठे रहे। उन्होंने बताया कि सुशांत पूजा के दौरान बिल्कुल सामान्य व्यक्ति की तरह नजर आ रहे हैं। उन्होंने देखकर कहीं से भी ये नहीं लगा कि वह डिप्रेशन में थे। पंडित जी ने कहा उन्होंने अभी तक इस बात का यकीन नहीं होता कि सुशांत जैसे व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली। पंडित जी ने यह भी बताया कि इस पूजा के अलावा उन्हें किसी और पूजा के लिए संपर्क नहीं किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो