कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने CBI को बताया कब हुई थी Sushant Singh Rajput की मौत!

By: Neha Gupta
| Published: 23 Aug 2020, 07:55 PM IST
कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने CBI को बताया कब हुई थी Sushant Singh Rajput की मौत!
CBI interrogated Cooper hospital doctors in Sushant Singh Rajput case

सीबीआई लगातार कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स (CBI interrogated Cooper Hospital Doctors) से पूछताछ कर रही है। जिसमें पोस्टमार्टम जल्दबाजी करने को लेकर पहले ही सवाल पूछा जा चुका है। अब ऑटप्सी रिपोर्ट से सुशांत सिंह राजपूत की मौत का टाइम (Sushant Singh Death time) गायब होना भी सीबीआई के लिए एक संदेहजनक बात बनी हुई है। खबर है कि डॉक्टर्स ने सीबीआई को सुशांत की मौत का समय बता दिया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में सीबीआई (CBI) लगातार तेजी से हर एंगल से छानबीन कर रही है। आज सीबीआई की एक टीम (CBI team) एक बार दिवंगत एक्टर के घर सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और दीपेश सावंत को लेकर पहुंची थी। सीबीआई लगातार इन तीनों से पूछताछ कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स से भी सीबीआई के एक टीम ने दोबारा पूछताछ की है। जिसमें पोस्टमार्टम जल्दबाजी करने को लेकर पहले ही सवाल पूछा जा चुका है। अब ऑटप्सी रिपोर्ट से सुशांत की मौत का टाइम गायब होना भी सीबीआई के लिए एक संदेहजनक बात बन रही है। जिसको लेकर कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने अब सीबीआई की पूछताछ में सुशांत की मौत का समय बताया दिया है।

कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स (Cooper Hospital Doctors) पहले ही सीबीआई के संदेह के घेरे में हैं। सुशांत का पोस्टमार्टम जल्दबाजी में किए जाने को लेकर मुंबई पुलिस का नाम सामने आया था। एक डॉक्टर ने बताया था कि मुंबई पुलिस के कहने पर सुशांत का पोस्टमार्टम जल्दबाजी में किया गया था। इसके अलावा भी कुछ सवाल सीबीआई ने पांच डॉक्टर्स की टीम से पूछे थे। जिससे सीबीआई की टीम कुछ खास संतुष्ट नहीं हुई (CBI Team dissatisfied with Cooper doctors statements) थी। इसीलिए सीबीआई ने डॉक्टर्स से पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर दोबारा कुछ सवाल किए हैं। जिसमें से एक सुशांत की मौत का समय (Sushant Death time) है। खबरों की मानें तो डॉक्टर ने सीबीआई को बताया है कि जब सुशांत का पोस्टमार्टम किया गया उससे लगभग 10-12 घंटे पहले एक्टर की मौत हुई थी।

बता दें कि सुशांत का पोस्टमार्टम रात के 11.30 बजे के आसपास किया (Sushant postmortem time) गया था। याद हो कि सुशांत के फैमिली लॉयर विकास सिंह भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का समय ना मेंशन को लेकर कई बार सवाल उठा चुके हैं। उन्होंने कहा था कि मैंने आजतक ऐसी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं देखी जिसमें मौत का समय भी ना लिखा गया हो। मौत का समय ना लिखने से ये नहीं पता चलता कि सुशांत को मरने के बाद फंदे पर लटकाया गया या फिर फांसी लगाने के दौरान ही उसकी मौत हुई।

Show More