scriptसुशांत के पूर्व कुक का खुलासा, घर पंहुची बहनों से Sushant Singh Rajput ने मिलने से कर दिया था इंकार, बदल गया था व्यवहार | Sushant Singh Rajput refused to meet sisters | Patrika News

सुशांत के पूर्व कुक का खुलासा, घर पंहुची बहनों से Sushant Singh Rajput ने मिलने से कर दिया था इंकार, बदल गया था व्यवहार

locationनई दिल्लीPublished: Aug 14, 2020 06:53:11 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

नेपाल के लुम्बीनी के निवासी अशोक ने तीन साल (2016-2019) तक सुशांत के कुक रहे
यूरोप टूर से आने के बाद सुशांत के स्वभाव में आ गया था बदलाव

Sushant Singh Rajput refused to meet sisters

Sushant Singh Rajput refused to meet sisters

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के 2 महिने हो चुके है लेकिन अभी तक उनकी मौत के कारणों का खुलासा नही हो पाया है। अब तक उनकी संदेहास्पद मौत के बाद से कई ऐसे खुलासे सामने आ है जो काफी हैरान कर देने वाले थे। जहां एक ओर सीबीआई रिया और सुशांत के पैसों की लेदेन को लेकर खुलासे कर रहीहै तो वहीं उनके कुक के द्वारा परिवार के बीच हो रही दूरियों के विषयों का खुलासा सामने आ रहा है। सुशांत के पूर्व कुक अशोक कुमार खासू ने बताया है कि वो सुशात के घर में करीब 3 साल तक काम करते रहे। लेकिन उस दौरान भैया (सुशांत) के डिप्रेशन में जाने की बात उन्होंने कभी नहीं सुनी थी

लुम्बीनी निवासी अशोक ने बताया कि रिया चक्रवर्ती जब सुशांत के जीवन में आई उसके पांच महीनों तक मै सुशांत के कुक के रूप में काम करता रहा। और सुशांत के खाने पीने का ख्याल रखता था अशोक ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि यूरोप टूर से आने के बाद भैया का स्वभाव काफी बदल गए था। अशोक ने कहा, “भैया और रिया अक्टूबर 2019 के पहले सप्ताह में यूरोप टूर पर गए थे। और 28 अक्टूबर को वंहा से लौटे थे। लौटने के बाद वह काफी बदल गए थे। तब मैं उनके साथ नहीं था लेकिन उनका केयर करने वाला दूसरा नौकर भी मेरे काफी करीब था वो मुझे सुशांत की पूरी जानकारी देता था।

अशोक ने यह भी कहा कि मैने सुशांत (Sushant Singh Rajput refused to meet sisters)से कई बार फोन पर सम्पर्क करने की कोशिश की लेकिन सुशांत ने जवाब नहीं दिया। इसके बाद दिसम्बर-2019 में सुशांत(Sushant Singh Rajput meet sisters )की बहन मीतू और प्रियंका जब अपने भाई से मिलने पहुची तो उस वक्त मै भी उनके साथ था। लेकिन सुशांत ने बहनों से भी मिलने से इंकार कर दिया था।

अशोक ने कहा, “यह दृश्य काफी हैरान करने वाला था। कि जिन बहनों के दिल में सुशांत के प्राण बसते थे उनसे ही सुशांत ने मिलने से इंकार कर दिया था। उनकी एक बहन मीतू दीदी का तो रो-रोकर बुरा हाल था। सुशांत सर को जब मीतू दीदी ने मैसेज किया कि भाई हम तुम्हारे घर के पास खड़े हैं और तुमसे मिलना चाहते हैं तो उन्होंने मैसेज का जवाब मैसेज से ही दिया और कहा कि अभी मैं मीटिंग में व्यस्त हूं और मिल नहीं सकता। जबकि उस समय सुशांत सर घर पर ही मौजूद थे। उनके पास कोई नया प्रोजेक्ट भी नहीं था।” अशोक ने बताया कि किसी तरह से प्रिंयका ने जनवरी में सुशांत सर से मुलाकात की थी क्योंकि वह मुम्बई आकर उनके पास लम्बे समय तक रहा करती थीं लेकिन रिया मैडम के ने के बाद उनका भी आना जाना कम हो गया था।

अशोक ने यह भी कहा कि सुशांत सर के मामले में अभी किसी को पूरा सच पता नही है जिन लोगों को कुछ पता है वे किसी को बता नहीं रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो