सुशांत और रिया का नया वीडियो आया सामने, तीसरा शख्स पर शुरु हुई पड़ताल.. जांच एजेंसियों को मिल सकता है बड़ा सबूत

By: Neha Gupta
| Published: 18 Sep 2020, 06:18 PM IST
सुशांत और रिया का नया वीडियो आया सामने, तीसरा शख्स पर शुरु हुई पड़ताल.. जांच एजेंसियों को मिल सकता है बड़ा सबूत
Unknown person in Sushant Rhea video

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में एक नया मोड़ सामने आ गया है। अब जांच एंजेसियों को सुशांत और रिया का एक नया वीडियो वीडियो (Sushant Rhea video)मिला है लेकिन इसमें तीसरा बेनाम शख्स भी मौजूद है। वहीं सुशांत ने AK का जिक्र किया है।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) की जांच-पड़ताल को तीन महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक इसकी गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। पिछले दिनों ड्रग एंगल (Drug angle) सामने के बाद एनसीबी और सीबीआई ने अपनी जांच और तेज कर दी है। कुछ दिनों पहले सुशांत और रिया का एक वीडियो (Sushant Rhea video) सामने आया था जिसमें वो लोग स्मोक करते हुए दिखाई दे रहे थे। वीडियो में दावा किया गया था कि वो ड्रग्स ले रहे हैं। अब सुशांत और रिया का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसे बेहद अहम माना जा रहा है। जांच एजेंसियों को हाथ लगा ये वीडियो कोई बड़ा सबूत दे सकता है।

आजतक के मुताबिक जो वीडियो सामने आया है उससे सीबीआई को कोई बड़ा सबूत हाथ लग सकता है। वीडियो में सुशांत एक सफेद बोर्ड पर काफी कुछ लिखते हुए दिखाई दे रहे हैं। रिया चक्रवर्ती ये देखकर काफी खुश नजर आ रही हैं। वहीं दोनों के साथ कोई तीसरा शख्स भी मौजूद है जिसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। सुशांत बोर्ड पर लिखते हैं कही-अनकही बातें। उसके बाद ऐरो बनाते हुए काफी कुछ बता रहे हैं। इसमें वो तीन नामों के शॉर्ट फार्म को लिखते हैं। RC, SSR, AK इन तीन नामों का सुशांत बोर्ड पर जिक्र करते हैं।

ये तो साफ है कि RC का मतलब रिया चक्रवर्ती है और SSR का मतलब सुशांत सिंह राजपूत लेकिन AK का क्या मतलब है ये अभी भी पहेली बना हुआ है। सुशांत और रिया के साथ वो तीसरा शख्स कौन है? कहीं AK उसी शख्स का नाम तो नहीं? जांच एजेंसियों को इसके अलावा भी वीडियो में काफी कुछ मिला है। अब सीबीआई इस AK के नाम का पता लगाने की कोशिश करेगी। इसके अलावा सुशांत वीडियो में जिन जरूरी बातों का जिक्र कर रहे हैं उनपर भी CBI गौर करेगी। बता दें कि एम्स की रिपोर्ट अगले हफ्ते आने की उम्मीद है जिसके बाद सीबीआई सुशांत केस की फाइनल रिपोर्ट पेश कर सकती है। जानकारी के मुताबिक, इस रिपोर्ट में कोई कन्फ्यूजन नहीं होगा। इससे सब सच सामने आ जाएगा।