Sushant के डॉगी फज को अब भी है उनका इंतजार, लगा रहा है बाइक के चक्कर, देखें वीडियो

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Aug 2020, 05:46 PM IST
Sushant के डॉगी फज को अब भी है उनका इंतजार, लगा रहा है बाइक के चक्कर, देखें वीडियो
Sushant Singh Rajput's Dog Fudge

  • फज (Sushant's Dog Fudge) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सुशांत की बाइक का चक्कर लगा रहा है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनकी मौत को दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है लेकिन अभी भी लोग उन्हें याद करते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत के फैंस उन्हें रोजाना याद करते हैं। उनके फैंस लगातार सुशांत को याद करते हुए उनके लिए भावुक पोस्ट लिखते हैं। वहीं, सुशांत का डॉगी फज अब भी उनका इंतजार कर रहा है। फज (Sushant's Dog Fudge) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सुशांत की बाइक का चक्कर लगा रहा है।

फज के इस वीडियो को सुशांत के एक फैन ने शेयर किया है। वीडियो में फज सुशांत की बाइक के पास चक्कर लगा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत के फैन ने लिखा, 'फज सुशांत को उनकी बाइक के पास ढूंढते हुए। दोनों एक साथ अक्सर सैर पर जाया करते थे।' सुशांत अपने डॉग फज से बहुत प्यार करते थे। दोनों एक साथ काफी वक्त बिताया करते थे। ऐसे में सुशांत की मौत के बाद फज काफी दुख में था। जिसके बाद सुशांत के परिवार वाले उसे पटना घर ले आए। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने फज और सुशांत के पिता केके सिंह की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस बुधवार को सीबीआई को सौंपा जा चुका है। जिसके बाद सीबीआई फुल एक्शन मोड़ में है। सीबीआई ने तुरंत अपनी जांच शुरू कर दी थी। अपनी जांच में सीबीआई ने सुशांत की मौत वाले दिन मौजूद सिद्धार्थ पिठानी, दिपेश और नीरज से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि तीनों के बयानों में विरोधाभास है। ऐसे में आज एक बार फिर सीबीआई तीनों से पूछताछ कर रही है। इतना ही नहीं सीबीआई तीनों को एक साथ सुशांत के घर पर लेकर गई है। जहां तीनों से पूछताछ की जा रही है।